Monday, April 29, 2024
Advertisement

बाबा बागेश्वर के दरबार में जा सकते हैं तेजस्वी यादव, विरोध को भूलकर लगा सकते हैं हाजिरी

पटना में बागेश्वर धाम सरकार की पांच दिनों की हनुमंत कथा में भारी भीड़ उमड़ रही है। आज कथा का तीसरा दिन है। वहीं इस बीच खबर है कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बाबा बागेश्वर के दरबार में जा सकते हैं।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Published on: May 15, 2023 11:21 IST
बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में आ सकते हैं तेजस्वी यादव- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में आ सकते हैं तेजस्वी यादव

पटना में बागेश्वर धाम सरकार की पांच दिनों की हनुमंत कथा में भारी भीड़ उमड़ रही है। इस झुलसती गर्मी में भीड़ बढ़ने के कारण धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने आज का दिव्य दरबार रद्द कर दिया है। हालांकि कथा चलती रहेगी। आज कथा का तीसरा दिन है। वहीं इस बीच खबर है कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बाबा बागेश्वर के दरबार में जा सकते हैं। लेकिन दूसरी ओर उनके भाई तेजप्रताप यादव बाबा बागेश्वर का लगातार विरोध कर रहे हैं।

गर्मी की वजह से आज का दिव्य दरबार रद्द

गौरतलब है कि आज धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार का आयोजन किया जाना था, लेकिन रविवार को गर्मी की वजह से पंडाल में कई श्रद्धालुओं की तबीयत खराब हो गई जिसकी वजह से आज का दिव्य दरबार रद्द कर दिया गया है। इस बीच बागेश्वर धाम सरकार ने लोगों से अपील की है कि वो टीवी के ज़रिये की कथा का आनंद लें। पटना के नौबतपुर में हो रही कथा में उम्मीद से कहीं ज्यादा भीड़ उमड़ने के कारण सरकार से लेकर सियासी पार्टियां तक हैरान हैं।

प्रचंड गर्मी में भी ठसा-ठस भरे बाबा के पंडाल 
पटना में प्रचंड गर्मी है, लेकिन हैरानी की बात है कि बाबा बागेश्वर सरकार के प्रवचन सुनने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। आज भी पारा 42 डिग्री तक पहुंच सकता है। एक तरफ प्रचंड गर्मी और दूसरी तरफ भारी भीड़। सड़कें जाम हो गई हैं, पंडाल के अंदर तिल रखने की जगह नहीं है। रविवार को कई लोगों की तबीयत खराब हो गई, इसलिये आज बाबा का दिव्य दरबार रद्द कर दिया गया लेकिन हनुमंत कथा चलती रहेगी।

ये भी पढ़ें-

छत्तीसगढ़: पिकअप गाड़ी पर सवार थे दो दर्जन से ज्यागा लोग, ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत

इन तटों से टकराया चक्रवात मोचा, बिजली, वाई-फाई और गैस की सप्लाई तक ठप; अलर्ट पर ये इलाके

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement