Friday, March 29, 2024
Advertisement

तेज प्रताप के पांव में पड़े छाले, नंगे पांव गांधी मैदान से जेपी आवास तक की थी पदयात्रा

 परिवार और पार्टी की उपेक्षा से परेशान तेजप्रताप यादव अपनी जनशक्ति यात्रा के जरिये चले तो थे अपनी ताकत दिखाने के लिये लेकिन अब इसी यात्रा के एक वीडियो की वजह से वे अपने विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। 

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: October 12, 2021 13:55 IST
तेज प्रताप के पांव में पड़े छाले, नंगे पांव गांधी मैदान से जेपी आवास तक की थी पदयात्रा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तेज प्रताप के पांव में पड़े छाले, नंगे पांव गांधी मैदान से जेपी आवास तक की थी पदयात्रा

पटना: परिवार और पार्टी की उपेक्षा से परेशान तेजप्रताप यादव अपनी जनशक्ति यात्रा के जरिये चले तो थे अपनी ताकत दिखाने के लिये लेकिन अब इसी यात्रा के एक वीडियो की वजह से वे अपने विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल जेपी जयंती के मौके पर गांधी मैदान से जेपी के आवास तक तेजप्रताप यादव के पैदल मार्च का एक वीडियो सामने आया है जिसमे पटना की सड़क पर नंगे पांव पैदल चलने के दौरान तपती सड़क से उनके पैरों में छाले न पड़ें इसके लिये उनके समर्थक सड़क पर आगे-आगे बिसलरी का पानी गिराते दिख रहे हैं। हालांकि उनके समर्थकों की यह कवायद भी ज्यादा काम नहीं आई और उनके पांव में छाले पड़ गए। 

अपनी जनशक्ति यात्रा के दौरान गांधी मैदान से कदमकुआं स्थित जेपी के आवास तक करीब ढाई किलोमीटर की दूरी तेजप्रताप ने कल पैदल नंगे पांव चलकर पूरी की थी। लेकिन थोड़ी दूर जाने के बाद तपती सड़क से अपने नेता तेजप्रताप यादव के पैरों को बचाने के लिये उनके साथ चल रहे उनके संगठन के कार्यकर्ताओं ने बिसलरी की बोतलों से पैर के आगे-आगे सड़क पर मिनरल वाटर गिराना शुरू कर दिया ताकि नेता जी के पैरों में छाले न पड़ें। 

लेकिन तेजप्रताप के समर्थकों की इस कोशिश का कोई फायदा नहीं हुआ। तेजप्रताप यादव के पैरों में छाले पड़ ही गए। तेजप्रताप ने खुद सोशल मीडिया पर पैरों में पड़े छाले पर मलहम लगाते वीडियो शेयर किया है।

आपको बता दें कि पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने दल को मजबूत करने के उद्देश्य के साथ एक नया छात्र संगठन बनाया है। तेजप्रताप ने हाल के दिनों में छात्र जनशक्ति परिषद का गठन किया है और दावा किया है कि यह राजद की आधिकारिक छात्र शाखा छात्र राजद को कोई चुनौती देने के लिए नहीं है बल्कि ग्राम स्तर पर युवाओं को संगठित करने की दिशा में काम करेगा । राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ खीचतान में हार के बाद तेजप्रताप ने यह घोषणा की थी और दावा किया था कि उन्हें लालू प्रसाद का आशीर्वाद प्राप्त है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement