Monday, May 13, 2024
Advertisement

बिहार में ये कैसी शराबबंदी? मंत्री तेजप्रताप की गाड़ी को नशेड़ी ने मारी टक्कर, हुआ गिरफ्तार

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, उनकी गाड़ी को एक शराबी ने टक्कर मार दी। इससे बिहार में शराबबंदी के दावों की पोल भी खुल गई है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 25, 2022 12:54 IST
Bihar: मंत्री तेजप्रताप- India TV Hindi
Image Source : FILE Bihar: मंत्री तेजप्रताप

बिहार में कहने को तो शराबबंदी है, लेकिन कभी शराबकांड हो जाता है। कभी शराब पर सूबे के सीएम के बोल विवाद पैदा कर देते हैं। इससे बिहार में शराबबंदी ही सवालों में घिर जाती है। ताजा मामला तेजप्रताप यादव की गाड़ी को एक शराबी के टक्कर मारने का है। 

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और नीतीश सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव सुर्खियों में आ गए हैं। इसी बीच को शनिवार की रात जब वह किन्ही वजहों से पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे, तो ऐसी घटना हुई जिससे मामला थाने तक पहुंच गया। दरअसल, तेज प्रताप की गाड़ी में एक स्कॉर्पियो सवार शख्स ने टक्कर मार दी। घटना के दौरान आरोपी युवक शराब के नशे में था। शराबबंदी वाले बिहार में इस घटना से हड़कंप मच गया।

तेज प्रताप की गाड़ी में नशेड़ी ने मारी टक्कर

घटना शास्त्रीनगर थाना इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेज प्रताप यादव शनिवार को आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे थे। इसी दौरान IGIMS इमरजेंसी वार्ड के सामने एक चार पहिया वाहन चला रहे शख्स ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। यही नहीं घटना के बाद आरोपी गाड़ी के साथ मौके से भागने लगा, लेकिन तेज प्रताप के बॉडीगार्ड्स ने तुरंत ही उसका पीछा किया। कुछ ही दूरी पर उसे पकड़ लिया। उसकी हालत देखने पर पता चला कि आरोपी नशे में धुत था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने आरोपी की पिटाई भी की।

नशे में था टक्कर मारने का आरोपी शख्स

जानकारी के अनुसार, आरोपी स्कार्पियो ड्राइवर अपनी मां का इलाज कराने आईजीआईएमएस आया था। इसी दौरान उसकी गाड़ी से टक्कर में बिहार के मंत्री तेज प्रताप की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी में टक्कर के बाद तेज प्रताप की ओर से मामले को थाने ले जाया गया। जहां शराब के नशे धुत शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम से फिर बिहार में शराबबंदी पर सवाल उठ गए। आखिर आरोपी को शराब कहां से मिली?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement