Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

अगले महीने लॉन्च होगा iPhone 6S

नई दिल्ली: आईफोन अगले महीने iPhone 6S लॉन्च करने जा रही है। वेबसाइट Buzzfeed के मुताबिक यह फोन 9 सितंबर को एक इवेंट लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी इवेंट में

India TV Business Desk
Updated on: August 12, 2015 20:03 IST
अगले महीने लॉन्च होगा...- India TV Hindi
अगले महीने लॉन्च होगा iPhone 6S

नई दिल्ली: आईफोन अगले महीने iPhone 6S लॉन्च करने जा रही है। वेबसाइट Buzzfeed के मुताबिक यह फोन 9 सितंबर को एक इवेंट लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी इवेंट में 12.9 इंच डिस्प्ले वाला आईपैड जिसका नाम आईपैड प्रो होगा, भी पेश किया जाएगा। साथ ही कंपनी नेक्स्ट जनरेशन TV भी लॉन्च कर सकती है।

खासियतें-

इसकी डिजाइन आईफोन 6 से काफी मिलता जुलता है। इसकी स्क्रीन एकदम एज टू एज होगी। खास बात यह है कि इसमें टच आईडी और होम बटन स्क्रीन पर ही होगा। कॉन्सेप्ट डिजाइन में दो जगह कैमरा लेंस दिख रहे हैं। जो DSLR क्वालिटी की इमेज निकालेगा। इस नेक्स्ट जनरेशन मोबाइल में 13MP या 16MP कैमरा सेंसर हो सकता है। हमेशा की तरह इस बार भी एप्पल दो मॉडल लॉन्च कर सकती है जिनके नाम iPhone 6S और iPhone 6S प्लस हो सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि आईफोन 6S एल्युमिनियम प्रीमियम डिजाइन में आ सकता है। खबरों के मुताबिक iPhone 6S में 5.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है।

नया आईफोन A8X प्रोसेसर से लैस हो सकता है। और इसमें 2GB की RAM होने की संभावना है। नए आईफोन में एप्पल का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 9 आ सकता है।

अगली स्लाइड में जानिए इसकि अनुमानित कीमत-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement