Sunday, April 28, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ः रायपुर में फांसी के फंदे से लटका मिला पति, पत्नी और बेटी का शव, सुसाइड की आशंका

रायपुर में टिकरापारा थाना क्षेत्र के बीएसयूपी कॉलोनी में बंद कमरे में पति-पत्नी और उनकी बेटी की लाश फांसी पर लटकी मिली। एक अधिकारी ने बताया पुलिस को एक ही परिवार के तीन लोगों पति, पत्नी और लड़की के शव फंदे से लटके हुए मिले हैं।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: December 29, 2023 10:45 IST
साकेंतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE साकेंतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक दंपति और उनकी 14 वर्षीय बेटी के शव घर पर फंदे से लटके हुए बरामद किये हैं। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस को आशंका है कि तीनों ने आत्महत्या की होगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने लखनलाल सेन (48), उनकी पत्नी रानू सेन (42) और बेटी पायल के शव बरामद किये हैं। उन्होंने बताया कि तीनों के शव टिकरापारा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीएसयूपी कॉलोनी में उनके घर के एक कमरे में पंखे के सहारे लटके हुए पाये गये।

मौके नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पड़ोसियों ने उनके घर से आ रही दुर्गंध के बारे में पुलिस को सूचित किया तब पुलिस दल रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और शव बरामद किये। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि तीनों ने दो-तीन दिन पहले फांसी लगा ली थी। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की सही जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही मिल सकेगी।

मामले की जांच कर रही है पुलिस

उन्होंने बताया कि लखनलाल सेन एक स्टील व्यापारी के यहां वाहन चालक के तौर पर काम करता था। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। मामले की जानकारी मृतकों के परिजनों और रिश्तेदारों को दी गई है। पुलिस मृतकों के रिश्तेदारों से बात कर मौत की वजह जानने की कोशिश करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement