Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रायगढ़ : पुल से रेलवे ट्रैक पर गिरी इनोवा को मालगाड़ी ने मारी टक्कर, तीन की मौत, दो घायल

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक इनोवा गाड़ी पुल से रेलवे ट्रैक पर गिर गई। इसी दौरान ट्रैक से गुजर रही मालगाड़ी ने इनोवा में टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Amar Deep Published on: November 07, 2023 11:11 IST
इनोवा को मालगाड़ी ने मारी टक्कर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इनोवा को मालगाड़ी ने मारी टक्कर।

रायगढ़ : जिले के कर्जत क्षेत्र में एक भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य लोग घायल हुए हैं। यह हादसा कर्जत के नेरल किरवली ब्रिज पर हुआ, जब एक इनोवा पुल से नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर गई। इसी दौरान मालगाड़ी ने इनोवा में टक्कर मार दी। मालगाड़ी की टक्कर से यह हादसा हुआ। हादसे में तीन की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हैं। घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

15 फिट नीचे गिरी इनोवा

बता दें कि नेरल किरवली ब्रिज पर एक इनोवा गाड़ी जा रही थी। इसी दौरान अनियंत्रित होकर इनोवा गाड़ी पुल से सीधे 15 फिट नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरी गाड़ी। वहीं गाड़ी के रेलवे ट्रैक पर गिरने के बाद उसी ट्रैक पर एक मालगाड़ी भी आ गई। इसके बाद पटरी से जा रही तेज रफ्तार मालगाड़ी की टक्कर लगने के कारण यह हादसा हुआ।

एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं घायल

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त गाड़ी में पांच लोग सवार थे। इनमे से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं दो लोगों को कामोठे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। बता दें कि यह हादसा रात में साढ़े तीन बजे हुई है।

यह भी पढ़ें-  

विजयवाड़ा : बस स्टैंड में बैठे यात्रियों के ऊपर चढ़ी बस, सामने आया दर्दनाक वीडियो

लिव-इन में रह रहे प्रेमी जोड़े ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को लगा ली आग, जानें पूरा मामला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement