Sunday, April 28, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ः पल भर में खत्म हो गया पूरा परिवार, घर में आग लगने से तीन लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि मृतकों में पति, पत्नी और बेटा शामिल हैं।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: January 15, 2024 20:48 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE- ANI सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में घर में आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नागाडबरा गांव के एक घर में आग लगने से बुधराम (35), उनकी पत्नी हिरामती बाई (32) और पुत्र जोनहू राम (12) की मृत्यु हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस को आज ग्रामीणों से बुधराम के घर में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस दल को तीनों के शव मिले जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

विवाह कार्यक्रम से रात में लौटे थे

गांववालों ने पुलिस को बताया कि परिवार एक विवाह कार्यक्रम से रविवार देर रात ही घर लौटा था। अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है एलपीजी सिलेंडर से गैस के रिसाव के कारण झोपड़ी में आग लग गई। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

गैस सिलेंडर से रिसाव की वजह से घर में आग लगी 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिवार के तीनों सदस्य रविवार को किसी परिजन के घर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और वहां से वे देर रात घर लौटे थे। उन्होंने बताया कि घर में रखा चूल्हा और गैस सिलेंडर पूरी तरह से जला हुआ है। उनके मुताबिक, आशंका है कि गैस सिलेंडर से रिसाव की वजह से घर में आग लगी होगी जिसमें जलकर तीनों की मृत्यु हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement