Friday, March 29, 2024
Advertisement

55 साल की मां को शख्स ने मारी गोली, पत्नी से भी चल रहा है वैवाहिक विवाद

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद संदीप कथित तौर पर यह चिल्लाते हुए अपने घर से बाहर आया कि उसने अपनी मां को गोली मार दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 02, 2021 15:18 IST
Woman Shot At By Son, Woman Shot At By Son Mundka, Woman Shot At By Son Delhi- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बाहरी दिल्ली के मुंडका में एक व्यक्ति ने झगड़े के बाद अपनी 55 वर्षीय मां को कथित रूप से गोली मार दी।

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के मुंडका में एक व्यक्ति ने झगड़े के बाद अपनी 55 वर्षीय मां को कथित रूप से गोली मार दी, जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि घटना में घायल रोशनी नाम की महिला को फिलहाल उपचार निगरानी में रखा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी संदीप (35) बुधवार की रात हुई घटना के बाद से फरार है। उन्होंने कहा कि आरोपी बेरोजगार है और अपने गांव की जमीन को किराए पर देकर खर्च चलाता है।

‘पत्नी रितु के साथ चल रहा है वैवाहिक विवाद’

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद संदीप कथित तौर पर यह चिल्लाते हुए अपने घर से बाहर आया कि उसने अपनी मां को गोली मार दी है। पुलिस आयुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने कहा, 'मुंडका थाने के पुलिस नियंत्रण कक्ष को बुधवार की रात करीब नौ बजे गोली चलने की सूचना मिली। घायल महिला को पास में रहने वाला एक रिश्तेदार प्रदीप एक्शन बालाजी अस्पताल ले गया, जबकि उसका बेटा फरार है।' प्रारंभिक जांच में पता चला है कि संदीप का अपनी पत्नी रितु के साथ वैवाहिक विवाद चल रहा है, जो रोहिणी में अलग रहती है।

‘चिल्लाते हुए पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया’
संदीप और रितु की शादी को 6 साल से ज्यादा हो चुके हैं और उनकी एक 5 साल की बेटी है जो संदीप और उसकी मां के साथ रहती है। अधिकारी ने कहा, 'जब बुधवार की रात संदीप और उसकी मां के बीच झगड़ा शुरू हुआ, तो महिला ने उसकी 5 साल की बेटी को बाथरूम के अंदर बंद कर दिया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि अगर स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है तो उसे किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचें। इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर अपनी मां पर गोलियां चला दीं और घर से बाहर निकलकर चिल्लाते हुए पड़ोसियों को वारदात के बारे में बताया।'

‘अपने साले को फोन कर दी घटना की जानकारी’
पुलिस ने कहा कि घटना से पहले आरोपी ने हरियाणा में अपने साले को फोन कर जानकारी दी थी कि वह खुद को या किसी और को जान से मारने का इरादा रखता है। उसके साले ने उसे शांत करने की कोशिश की और ऐसा कोई भी कदम उठाने के प्रति आगाह किया। पुलिस ने कहा कि उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं, जबकि घटना के कारण और घटना का सटीक क्रम का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement