Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी, 3 गिरफ्तार

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को जब यह घटना हुई तब पीड़ित अलाउद्दीन अपनी दुकान पर था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 28, 2021 17:45 IST
Bhajanpura, Bhajanpura Shopkeeper Shot, Bhajanpura Shopkeeper Extortion Money- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 3 लोगों ने कथित तौर पर जबरन उगाही की रकम देने से इनकार करने पर 25 वर्षीय एक दुकानदार को गोली मार दी।

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कथित तौर पर जबरन उगाही की रकम देने से इनकार करने पर 25 वर्षीय एक दुकानदार को गोली मारने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना गुरुवार की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान नव प्रभात (35), जुनैद (27) और मोहम्मद आसिफ (32) के रूप में हुई है। इन तीनों ने पीड़ित के ऊपर गोली चला दी थी और फिर मौके से भाग गए थे। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को जब यह घटना हुई तब पीड़ित अलाउद्दीन अपनी दुकान पर था। उन्होंने बताया कि इसी दौरान 3 लोग वहां पहुंचे और अलाउद्दीन से हर हफ्ते 2,000 रुपये देने या गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि जब अलाउद्दीन ने हफ्ता देने से इनकार किया तो जुनैद ने उस पर गोली चला दी। इसके बाद तीनों आरोपी मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि जुनैद द्वारा चलाई गई गोली अलाउद्दीन को लगी हालांकि इसके बावजूद वह बच गया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्व) संजय कुमार सैन ने कहा, ‘तकनीकी निगरानी के साथ-साथ अन्य सूत्रों के माध्यम से, आरोपियों के स्थान का पता लगाया गया और शुक्रवार को हमारी टीम ने छापेमारी की और तीनों को यहां कर्दमपुरी पुलिया से गिरफ्तार किया।’ स्पेशल स्टाफ और भजनपुरा थाना पुलिस ने मिलकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि जुनैद के पास से एक देसी पिस्तौल बरामद हुई है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement