Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ankita Murder Case: पहले किया मर्डर... फिर नहर में फेंक दिया शव; रिजॉर्ट मालिक समेत तीन गिरफ्तार

Ankita Murder Case: उत्तराखण्ड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर क्षेत्र के एक रिजार्ट से पांच दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई 19 वर्षीया अंकिता भंडारी की कथित रूप से हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: September 23, 2022 20:56 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • पीड़िता को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा: सीएम धामी
  • "अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होगी"

Ankita Murder Case: उत्तराखंड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर क्षेत्र से एक जघन्य अपराध सामने आया है। इलाके के एक रिजार्ट से पांच दिन पहले 19 साल की अंकिता भंडारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी, जिसकी कथित तौर पर हत्या कर उसके शव को चीला नहर में फेंक दिया गया। मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता से पूछताछ के आधार पर शुक्रवार को उक्त दावा किया। मुखमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस घटना को दुखद करार देते हुए इसे जघन्य बताया। मुख्य आरोपी पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र बताया जा रहा है जो पूर्व में दर्जाधारी राज्य मंत्री भी रह चुके हैं।   

सीएम धामी ने घटना को बताया जघन्य

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस घटना को दुखद और जघन्य बताते हुए कहा कि जिस किसी ने यह अपराध किया है, उसे कड़ी सजा दिलाई जाएगी। घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए धामी ने कहा, ‘यह दुखद और जघन्य घटना है। पुलिस अपना काम कर रही है। ऐसे जघन्य अपराध करने वालों पर कठोर से कठोर कार्रवाई होगी। पीड़िता को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा।’ पौड़ी के अपर पुलिस अधीक्षक शेखर चन्द्र सुयाल ने बताया कि ऋषिकेश-चीला मोटर मार्ग पर गंगा भोगपुर क्षेत्र में स्थित रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर कार्यरत अंकिता की गुमशुदगी के संबंध में उसके माता-पिता ने 19 सितंबर को राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मुकदमा दर्ज कराया था । 

24 घंटे के अन्दर तीनों आरोपी गिरफ्तार

एसपी शेखर चंद्र सुयाल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार को उसे लक्ष्मणझूला पुलिस को सौंपा गया जिसने तुरंत कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के अन्दर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सुयाल ने बताया कि पूछताछ में पहले तो आरोपी टाल मटोल करते रहे और पुलिस को भ्रमित करते रहे लेकिन सख्ती से पूछने पर उन्होंने अंकिता की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंकने की बात स्वीकार कर ली। उन्होंने बताया कि अंकिता से विवाद के बाद उन्होंने यह कदम उठाया। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम को चीला नहर क्षेत्र में शव को खोजने के लिए भेजा गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement