Saturday, May 11, 2024
Advertisement

गुरुग्राम के क्लब मालिक पर दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचा शख्स, पुलिस ने जांच शुरू की

दक्षिण दिल्ली इलाके में गुरुग्राम के क्लब के मालिक पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस हमले में क्लब मालिक बाल बाल बच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Niraj Kumar Published on: December 21, 2023 14:19 IST
Delhi, Firing- India TV Hindi
Image Source : ABHAY PARASHAR दक्षिण दिल्ली में हुई फायरिंग, घटनास्थल का दृश्य

नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर गोलीबारी की घटना से दहशत फैल गई। बदमाशों ने गुरुग्राम के क्लब मालिक पर दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग कर घायल कर दिया। यह वारदात फतेहपुरी बेरी के डेरा मंडी इलाके के फार्म नंबर 21 के सामने हुई। 

दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी की घटना

दक्षिण दिल्ली पुलिस के मुताबिक 21 दिसंबर को सुबह 8.53 बजे थाना फतेहपुर बेरी में एक पीसीआर कॉल मिली। कॉल करने वाले शख्स ने बताया कि मेरे बड़े भाई पर फायरिंग हुई है। भाई गोलीबारी में बच गया है, उसके सिर में चोट लगी है, इससे ज्यादा मुझे कुछ नहीं पता। मुझे कॉल करने के लिए कहा था तब मैं भागकर घटनास्थल पर पहुंचा हूं।

क्लब से घर लौटते वक्त हमला

राहुल ने बताया कि उसका भाई सुंदर गुरुग्राम में एक क्लब चलाता है और आज सुबह जब वह घर आ रहा था तो कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया। इसके अलावा एक दूसरा शख्स हरकेश भी मौके पर मिला जो हरियाणा का रहने वाला है मौके पर मिला और उसने बताया कि वो घायल सुंदर के साथ था। जो गुरुग्राम में एक क्लब चलाते हैं।

पैसे के लेनदेन से जुड़ा मामला

हरकेश ने बताया कि गांव तिगांव, फरीदाबाद के कुछ लोग उस किंग क्लब से जुड़े फाइनेंशियल लेनदेन के कारण उनसे पुरानी दुश्मनी रखते हैं। उसने बताया कि आज सुबह करीब 8 बजे जब उसका दोस्त सुंदर अपनी सफेद रंग की क्रेटा कार में गुरुग्राम क्लब से अपने घर डेरा गांव आ रहा था तो उसने मुझे फोन पर बताया कि दो HR-51 नंबर की कारें उसका पीछा कर रही थी।

फायरिंग के बाद मौके से भागे हमलावर

सुंदर ने बताया कि कार में सवार लोगों ने ग्वाल पहाड़ी चौकी, गुरुग्राम, हरियाणा के पास उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और वे उसका पीछा करते रहे। जब सुंदर फार्म फतेहपुर बेरी  के सामने पहुंचा, तो उन्होंने उसे रोका और उसकी सफेद रंग की क्रेटा कार पर फायरिंग की। लोहे की रॉड से उस पर हमला किया और मौके से भाग गए। इस हमले में सुंदर बाल-बाल बच गया। उसे गोली नहीं लगी। तफ्तीश में पुलिस को सड़क पर तीन खाली कारतूस मिले और सड़क किनारे क्षतिग्रस्त क्रेटा कार भी मिली। घायल को उसके परिजनों ने एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। घायल सुंदर को कोई गोली नहीं लगी है। क्राइम टीम मौके पर है और आगे की जांच जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement