Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'तू मुझसे शादी नहीं कर रही है' बोलकर PhD छात्र ने खुद को लगाई आग और दौड़कर लड़की से लिपट गया

छात्रा एक असिस्टेंट प्रोफेसर के कार्यालय में बैठी थी कि मुंडे अचानक वहां पहुंचा और उससे बोला कि 'तू मुझसे शादी नहीं कर रही है' यह बोलकर उसने खुद के साथ-साथ छात्रा पर भी पेट्रोल उड़ेल दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 22, 2022 12:07 IST
छात्र ने खुद को आग...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE छात्र ने खुद को आग लगाने के बाद साथी छात्रा को पकड़ा

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद स्थित डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय के एक पीएचडी छात्र ने सोमवार को खुद को आग लगा ली और साथी छात्रा की जान लेने की कोशिश की जिसके कारण वह भी झुलस गई। छात्र 80 फीसदी जला है, जबकि छात्रा 40-50 फीसदी जली है। बेगमपुरा पुलिस थाना के एक अधिकारी ने कहा दोनों को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना विश्वविद्यालय परिसर के पास हनुमान टेकड़ी इलाके में स्थित गवर्नमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस में दोपहर के वक्त हुई। पुलिस निरीक्षक प्रशांत पोतदार ने कहा कि गजानन मुंडे ने पहले खुद को आग लगाई फिर छात्रा को पकड़ लिया जिसके चलते वह भी झुलस गई। उन्होंने कहा कि दोनों विश्वविद्यालय के प्राणीविज्ञान विभाग में पीएचडी के स्टूडेंट्स हैं और छात्रा को उसके प्रोजेक्ट के लिए फॉरेंसिक साइंस कॉलेज में तैनात किया गया है।

घटना के समय छात्रा एक असिस्टेंट प्रोफेसर के कार्यालय में बैठी थी कि मुंडे अचानक वहां पहुंचा और उससे बोला कि 'तू मुझसे शादी नहीं कर रही है' यह बोलकर उसने खुद के साथ-साथ छात्रा पर भी पेट्रोल उड़ेल दिया। उसने खुद को आग लगा ली और फिर छात्रा से लिपट गया जिसकी वजह से दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।

मौके पर मौजूद असिस्टेंट प्रोफेसर के मुताबिक, छात्रा ने भागने की कोशिश की, लेकिन लड़के ने खुद को आग लगाने के बाद उसे पकड़ लिया। एक अधिकारी ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement