Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बेटी ने किया मां का मर्डर और सूटकेश में लाश लेकर पहुंच गई थाने, तस्वीर देख दहल जाएगा आपका दिल

मां की हत्या करने के बाद बेटी ने शव को सूटकेश में पैक किया और उसे लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। जहां उसने पुलिसकर्मियों के सामने अपनी मां की हत्या करने की बात कही, जिसे देखर पुलिसकर्मी हैरान रह गए।

Reported By : T. Raghavan Written By : Sudhanshu Gaur Published on: June 13, 2023 11:37 IST
Crime- India TV Hindi
Image Source : FILE मर्डर

बेंगलुरु: इस संसार में मां और उसके औलाद के बीच सबसे मजबूत रिश्ता कहा जाता है। कहा जाता है कि अपनी औलाद के लिए मां पूरी दुनिया से लड़ जाती है। लेकिन आजकल बच्चे मां को एक बोझ समझ रहे हैं। उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के बेंगलुरु से सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह सूटकेश में शव को डालकर पुलिस के पास पहुंच गई।

सूटकेश में मां की लाश को देखकर पुलिस कर्मी भी सन्न रह गए

पुलिस के मुताबिक बिलेकल्ली इलाके में एक अपार्टमेंट में रहने वाली 39 साल की सोनाली सेन ने अपनी मां 70 वर्षीय बीवा पॉल की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी बेटी सोनाली ने अपनी मां के शव को एक सूटकेस में डाल दिया और पुलिस थाने पहुंचकर वहां मौजूद पुलिस कर्मी के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। सूटकेश में मां की लाश को देखकर पुलिस कर्मी भी सन्न रह गए।

Karnataka

Image Source : INDIA TV
सूटकेश में मां की लाश

अक्सर मां-बेटी का होता था झगड़ा 

 
शुरूआती जांच में पता चला है कि सोनाली का अपनी मां के साथ अक्सर झगड़ा होता था। इस बार झगड़े के दौरान मां ने नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की धमकी दी, जिसके बाद गुस्से में सोनाली ने उसकी मां को नींद की 20 गोलियां खिला दीं। कुछ देर बाद जब मां पेट में दर्द की वजह से चीखने चिल्लाने लगी तो सोनाली को ओर गुस्सा चढ़ गया और उसने अपनी मां का गला दबा दिया जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सोनाली को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement