Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शर्त के नाम पर महिला के साथ की अश्लील हरकत, पुलिस ने शख्स को किया अरेस्ट

बेंगलुरु के एक होटल में एक शख्स ने अपने दोस्तों के साथ शर्त के नाम पर एक महिला को गलत तरीके से छुआ जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: February 01, 2024 10:46 IST
Bengaluru, Bengaluru Hotel Molestation, Bengaluru Hotel- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक होटल में कथित तौर पर महिला को गलत तरीके से छूने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि शख्स ने अपने दोस्तों से शर्त लगाई थी जिसके बाद उसने यह गलत हरकत की। चंदन नाम के युवक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके दोस्तों ने उसे एक होटल में एक युवती के साथ अश्लील हरकत करने के लिए चैलेंज किया था। पुलिस ने बताया कि घटना पिछले साल 30 दिसंबर की है और आरोपी गैस सिलिंडर की डिलीवरी का काम करता है।

पुलिस ने 1 जनवरी को दर्ज की थी FIR

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना 30 दिसंबर 2023 को शाम करीब 7.30 बजे बेंगलुरु के विजयनगर इलाके के नाममूटा होटल में हुई। होटल की एक महिला कर्मचारी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने आरोपी को कैश काउंटर के पास खड़ी महिला को अनुचित तरीके से छूते देखा था, जबकि उसके दोस्त कथित तौर पर यह सब देखकर हंस रहे थे। पुलिस ने इस संबंध में 10 जनवरी को FIR दर्ज की थी। महिला ने आरोपी चंदन की हरकत पर कड़ी आपत्ति जताई और उससे भिड़ गई, जिसके बाद बाकी लोग भी इकट्ठा हो गए थे।

पुलिस के मिल गए हैं CCTV फुटेज

हालांकि, आरोपी ने दावा किया कि वह निर्दोष है और वह अपने दोस्तों के कहे में आ गया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपियों ने एक ग्रुप बनाया था, जो होटलों में आने वाली युवा लड़कियों और महिलाओं को निशाना बनाता था। उनमें से कोई एक लड़कियों या महिलाओं को गलत तरीके से छूता था, और बाकी आरोपी यह सब देखते थे। अगर इस दौरान इनमें से किसी के फंसने की स्थिति पैदा होती तो वे इकट्ठा होकर भाग जाया करते थे। पुलिस को बेंगलुरु के होटल में हुई घटना से संबंधित CCTV फुटेज मिल गए हैं।

घटनास्थल से भाग गए थे आरोपी

CCTV फुटेज में दिख रहा है कि 3 आरोपी होटल में पहुंचते हैं और अशोभनीय कृत्य की योजना बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। युवकों में से एक ने युवती से अश्लील हरकत की, जबकि, उसके दो अन्य दोस्त इस कृत्य को करीब से देख रहे थे। महिला को आरोपी चंदन की इस हरकत पर कड़ी आपत्ति जताते हुए देखा जा सकता है। घटना के बाद होटल में मौजूद अन्य लोग आरोपी व्यक्तियों से सवाल करते हैं। जब आरोपियों को लगा कि वे तीनों घिर रहे हैं तो वे वहां से भाग गए। पुलिस ने अन्य दो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement