Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

बिहार में नहीं रुक रहा अपराधियों का आतंक, कैशवैन के गार्ड की गोली मारकर हत्या, लूट ले गए लाखों रुपए

कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने एटीएम में पैसा डालने जा रहे कैशवैन से 13 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर एक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 07, 2023 18:30 IST
बिहार में नहीं रुक रहा अपराधियों का आतंक- India TV Hindi
Image Source : FILE बिहार में नहीं रुक रहा अपराधियों का आतंक

बिहार में भले ही सरकार बदल गई हो लेकिन अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर हैं। राज्यभर में खुलेआम और दिनदिहाड़े लूटपाट और हत्याएं हो रही हैं। अपराधी सरेआम लोगों को निशाना बना रहे हैं। वहीं पुलिस कागजों और मीडिया को सख्त कानून व्यवस्था की बात कहती है लेकिन बढ़ती आपराधिक घटनाएं पुलिस के दावे की सच्चाई बता देती हैं।  

प्रदेश के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने एटीएम में पैसा डालने जा रहे कैशवैन से 13 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर एक सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक निजी एजेंसी के कर्मचारी एक कैशवैन पर सवार होकर पंजाब नेशनल बैंक के मोहनियां स्थित अकोढ़ी शाखा से पैसा निकालकर भभुआ शहर के वार्ड 25 में पूरब पोखरा के पास स्थित एक एटीएम में पैसा डालने के लिए आए थे।

गार्ड की आंख में झोंकी मिर्ची और मार दी गोली 

इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने गार्ड के आंख में मिर्ची का पाउडर फेंक दिया, और गोली मार दी। जिससे वह गिर गए और उनकी मौत हो गई। इसके बाद दूसरे गार्ड के पास से पैसों से भरा बैग बदमाश लूट लिए और गोली चलाते हुए फरार हो गए। इसके बाद घटना की सूचना भभुआ सदर थाना पुलिस को दी गई। बताया जाता है कि लुटेरों के हाथ 13 लाख रुपये लगे हैं।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस 

भभुआ सदर थाना के प्रभारी इंसपेक्टर रामानंद मंडल ने बताया कि कि मृतक गार्ड भानू कुमार चौबे कटकरा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अन्य सुरक्षा गार्ड और कैशवैन के चालक से पूछताछ की जा रही है, जिससे लुटेरों की जानकारी जुटाई जा सके।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement