Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bihar news: बिहार में 'लूट' की बहार बा..., मुजफ्फरपुर के ICICI बैंक से बदमाशों ने उड़ाए 14 लाख रुपए

Bihar news: बिहार में विपक्ष अपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार को लगातार घेर रही है, लेकिन अपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने आईसीआईसीआई बैंक में धावा बोलकर करीब 14 लाख रुपए लूट लिए।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: September 19, 2022 20:07 IST
Bihar police- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Bihar police

Highlights

  • बिहार में एक और लूट
  • मुजफ्फरपुर के ICICI बैंक में लूट
  • लुटेरों ने उड़ा दिए 14 लाख रुपए

Bihar news: बिहार में विपक्ष अपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार को लगातार घेर रही है, लेकिन अपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने आईसीआईसीआई बैंक में धावा बोलकर करीब 14 लाख रुपए लूट लिए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही स्थित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा में तीन हथियारबंद अपराधी घुस गए और हथियार के बल पर कैश काउंटर में रखे रुपए लूट लिए।

इस दौरान लुटेरों ने कई ग्राहकों के पैसे भी लूट लिए और फरार हो गए। सभी लुटेरे मास्क लगाए हुए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है। नगर थाना के पुलिस निरीक्षक सत्येंद्र मिश्र ने बताया कि शहर की नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी में लुटेरों की तस्वीर कैद हुई है, जिसके आधार पर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अभी कुछ दिनों पहले ही हुई थी बेगुसराय की घटना

बिहार के बेगूसराय जिले में बाइक पर सवार दो बदमाशों द्वारा 11 लोगों को गोली मार दी गई थी। दरअसल, सीसीटीवी की तस्वीरों में कैद दो बदमाश दिख रहे हैं, इन्होंने बिहार के बेगूसराय शहर में मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे सनसनी फैला दी। NH-28 पर दिखे इन बदमाशों ने एक के बाद एक कई जगहों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। कुल 10 लोगों को इन बदमाशों ने गोली मारी, जिनमें से एक चंदन कुमार नाम के शख्स की मौत हो गई। एक के बाद एक घायल लोग बेगूसराय जिले के सिविल और निजी अस्पतालों में भेजे गए। पूरे शहर में अफरातफरी का माहौल था। इस घटना से पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए। फुलवरिया बछवाड़ा, तेघडा और चकिया थाना इलाकों में फायरिंग की एक के बाद एक खबर आती रही।

आरोपी गिरफ्तार

इस वारदात के बाद पुलिस ने पूरे शहर को सील कर दिया। एसपी से लेकर आईजी तक सड़कों पर दिख रहे। पास के जिलों को भी अलर्ट किया गया। कई जगहों पर नाकेबंदी की गई। पुलिस ने ताबड़तोड़ छापे भी मारे, लेकिन बाइक सवार इन बदमाशों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। पटना, समस्तीपुर, खगडिया, नालंदा, लखीसराय जिलों में नाकेबंदी की गई है। चंदन कुमार की मौत के बाद उनके परिजनों और स्थानीय लोगों ने बरौनी थाना के पास मोती चौक पर जाम कर दिया। सूचना पर एसपी योगेंद्र कुमार खुद मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि दहशत फैलाने के लिए इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि, बाद में अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement