Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: मुजफ्फरपुर में युवक की निर्मम हत्या, प्राइवेट पार्ट काटकर पैंट से बांधा पैर, नहर से शव बरामद

मुजफ्फरपुर में एक युवक का शव नहर से बरामद किया गया है। उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर उसके हाथ और पैर पैंट से बांध दिए गए थे। शव बरामद होने से कोहराम मचा है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: September 05, 2023 23:54 IST
muzaffarpur murder- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मुजफ्फरपुर में निर्मम हत्या

मुजफ्फरपुर: कुढ़नी थाना क्षेत्र के छाजन इलाके में एक 25 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या कर दी गई है, जिसके बाद उसका शव नहर से बरामद होने के बाद कोहराम मचा है। हत्यारों ने युवक की हत्या कर उसका प्राइवेट काट दिया। इसके बाद उसी के पैंट से उसका पैर और हाथ बांध दिया। फिर, शव को घसीट कर नहर में फेंक दिया। बुधवार को उसका शव नहर से  बरामद हुआ है। शव मिलने की सूचना जंगल मे आग की तरह फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई। घटना के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। लोगों ने इसकी सूचना कुढ़नी पुलिस को दी और सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।  शव को नहर से बाहर निकाला। मृतक के शरीर पर लाल रंग का टीशर्ट और एक गमछा लपेटा था। उसका पैर पैंट से बांधा था। जबकि, हाथ एक अन्य कपड़े से बांधा गया था। गले और सिर पर जख्म के निशान थे। प्राइवेट पार्ट भी काचा गया था।

 घटनास्थल को देखकर आशंका जतायी जा रही है कि युवक के साथ पहले मारपीट की गई और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया है। फिलहाल, पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए एकेएमसीएच भेज दिया है। मृतक की पहचान आशुतोष कुमार के रूप में हुई है। वह सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था।

परिजनों ने की थी शिकायत

मृतक के परिजनों ने बताया कि आशुतोष सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। उसका बड़ा भाई भी सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है।  बीते सोमवार की रात से ही वह लापता था। रात करीब 8 बजे उसके भाई की कॉल पर बात हुई थी। बोला था घर आ रहे हैं। उसके बाद रात साढ़े 8 बजे के बाद से फोन नंबर नहीं लग रहा था। काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। थाने में शिकायत के लिए पहुंचे तो बोला गया कि कल 10 बजे आइए। वहीं, एक अन्य पुलिसकर्मी ने कहा कि सदर थाना चले जाइए। इसी बीच मंगलवार को नहर में शव मिलने की जानकारी हुई।  नहर किनारे उसकी चड्डी और चप्पल फेंका मिला। नहर तक घसीटने के निशान भी मिले हैं। उसे किसी ने बुलाकर हत्या कर दी। फिर, शव को पानी में फेंक दिया। 

वहीं सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। इलाके के कुछ सीसीटीवी खंगाला गया है। इसमें कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। उनको चिह्नित किया जा रहा है। जिस तरह से हाथ पैर बांधकर नहर में फेंका गया है, उससे प्रतीत हो रहा आपसी दुश्मनी में हत्या की गई है।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement