Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मुंबई के YouTuber के घर का CCTV कैमरा किया हैक, न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

मुंबई के एक यूट्यूबर ने दावा किया है कि किसी ने उसके घर के सीसीटीवी कैमरे को हैक कर लिया और उसकी न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Vineet Kumar Singh Published on: December 13, 2023 22:19 IST
CCTV News, YouTuber CCTV Hacked, YouTuber CCTV Nude Video- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दोस्त के फोन के बाद यूट्यूबर को सीसीटीवी कैमरे की हैकिंग के बारे में पता चला।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से कथित तौर पर एक यूट्यूबर के घर का सीसीटीवी कैमरा हैक होने,और उसका न्यूड वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। मुंबई की बांद्रा पुलिस के मुताबिक, 21 साल के यूट्यूबर ने दावा किया है कि उसके घर के अंदर इंस्टॉल किए गए CCTV कैमरे को किसी ने हैक कर लिया। उसने कहा कि कैमरे को हैक करने वाले शख्स ने उसके न्यूड वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। यूट्यूबर की शिकायत के बाद अब बांद्रा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोस्त के फोन से पता चली हैकिंग की बात

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई के इस YouTuber ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसके पास एक दोस्त का फोन आया था। दोस्त के साथ बातचीत करने पर उसे पता चला कि किसी अज्ञात शख्स ने उसके घर के सीसीटीवी कैमरे का एक्सेस ले लिया। इसके बाद उस शख्स ने 17 नवंबर को जब यूट्यूबर बाथरूम से बिना कपड़े के निकला तब उस समय की सीसीटीवी फुटेज को रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सीसीटीवी की हैकिंग की जानकारी मिलने के बाद यूट्यूबर ने पुलिस से संपर्क किया।

‘IP अड्रेस को ट्रेस कर लिया गया है’

यूट्यूबर की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। उसने बताया कि उस IP अड्रेस को ट्रेस लिया गया है जिसका इस्तेमाल करके सीसीटीवी कैमरे को हैक किया गया था। पुलिस ने कहा कि उसने तमाम सोशल मीडिया साइट्स से संपर्क किया है और यूट्यूबर के न्यूड वीडियो को डिलीट करने की रिक्वेस्ट की है। पुलिस ने बताया कि यूट्यूबर की शिकायत पर उन्होंने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ IPC की धारा 500, 501 और IT की धारा 66(C), 66 (E), 67(A) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement