Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Crime News: फोन पर देर तक बात करने को लेकर नाराज था पति, महिला की हत्या कर की खुदकुशी

Crime News: अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), पश्चिम क्षेत्र चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा, "महिला का सिर कुचला हुआ पाया गया और बगल में उसके पति का शव पंखे से लटका पाया गया।"

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 05, 2022 10:24 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO (PTI) Representational Image

Highlights

  • दंपति छोटे बेटे ने कहा, "मेरे माता-पिता अक्सर लड़ते रहते थे
  • दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Crime News: यूपी में एक हैरान कर देने वाला मामला है। एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक, एक ठेकेदार ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में लखनऊ के तालकटोरा इलाके में अपने आवास पर कथित तौर पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। यह जानकारी पुलिस ने दी। ठेकेदार कथित तौर पर अपनी पत्नी के एक दोस्त के साथ फोन पर लंबी बातचीत को लेकर नाराज था।

छोटे बेटे ने दी घटना की जानकारी

50 वर्षीय ठेकेदार कुलवंत सिंह और उनकी 38 वर्षीय पत्नी पुष्पा सिंह अपने दो किशोर बेटों के साथ केतन विहार में रहते थे। घटना उस वक्त हुई, जब घर में बच्चे नहीं थे। बड़ा बेटा पढ़ने गया था, जबकि छोटा बेटा अपने दोस्त के यहां था। मंगलवार की शाम घर पहुंचने पर छोटे बेटे ने दोनों को मृत पाया और शोर मचाया।

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), पश्चिम क्षेत्र चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा, "महिला का सिर कुचला हुआ पाया गया और बगल में उसके पति का शव पंखे से लटका पाया गया।" फर्श पर पत्थर का एक टुकड़ा भी मिला है। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

रोजाना दंपति में होता था झगड़ा

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। "परिवार के सदस्यों के अनुसार, एक दोस्त के साथ पुष्पा के लंबे फोन कॉल पर दंपति नियमित रूप से लड़ते थे। प्रथम दृष्टया, ऐसा प्रतीत होता है कि दंपति का मंगलवार को झगड़ा हुआ था, जब दोनों बच्चे घर पर नहीं थे। आदमी ने गुस्से में पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसके बाद खुद को फांसी लगा ली। आगे की जांच जारी है।"

दंपति छोटे बेटे ने कहा, "मेरे माता-पिता अक्सर लड़ते रहते थे, लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा। मैं एक दोस्त के घर खेलने के लिए लगभग 10 बजे घर से निकला और लौटने पर उन्हें मृत पाया। मैंने अपनी चाची को सूचित किया। उन्होंने पुलिस को फोन किया।" दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement