Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Crime News: JDU नेता के बेटे को किया किडनैप, फिर 5 लाख की मांगी फिरौती... पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े अपराधी

Crime News: DCP अभिषेक वर्मा ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने सोमवार शाम को एक मुठभेड़ के दौरान दोनों युवकों का अपहरण करने के आरोपी अयूब तथा राशिद को गिरफ्तार कर लिया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: August 22, 2022 21:01 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • बदमाशों के कब्जे से दोनों युवकों को सकुशल बरामद कर लिया है: पुलिस
  • "ग्रेटर नोएडा में परी चौक के पास से पांच लोगों ने किया था अगवा"
  • "फरार आरोपियों में से कुछ अगवा किए गए दोनों युवकों के परिचित हैं"

Crime News: जनता दल यूनाइटेड(JDU) के एक नेता के बेटे तथा उसके दोस्त का कथित रूप से अपहरण करने वाले दो बदमाशों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर अपहृत युवकों को भी बरामद कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (Deputy Commissioner of Police) अभिषेक वर्मा ने बताया कि बिहार के जनपद बांका के रहने वाले जदयू नेता मिनहाज खान के बेटे दिलबर खान और उसके दोस्त परवेज अंसारी का बीती रात को ग्रेटर नोएडा स्थित परी चौक के पास से पांच लोगों ने अगवा कर लिया था। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इन बदमाशों के कब्जे से दोनों युवकों को सकुशल बरामद कर लिया है।

तीन आरोपी अभी भी फरार 

DCP ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने दोनों युवकों के परिजनों से पांच-पांच लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने सोमवार शाम को एक मुठभेड़ के दौरान दोनों युवकों का अपहरण करने के आरोपी अयूब तथा राशिद को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि तीन आरोपी अभी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान आरोपी अयूब के पैर में पुलिस की गोली लगी है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, तीन कारतूस, एक छुरी और अर्टिगा कार आदि बरामद की है।

बिहार से दिल्ली घूमने के बहाने बुलाया गया 

DCP ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दिलबर खान के पिता मिनहाज खान बिहार के जनपद बांका के रहने वाले हैं और राज्य में सत्तारूढ़ जदयू के नेता हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि फरार आरोपियों में से कुछ अगवा किये गये दोनों युवकों के परिचित हैं और इन्हें एक षड्यंत्र के तहत बिहार से दिल्ली घूमने के बहाने बुलाया गया था तथा यहां पर उनका अपहरण कर लिया गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement