Crime News: यूपी में 12 साल की बच्ची के साथ रस्सी से बांधकर रेप, एक आरोपी गिरफ्तार

Crime News: पुलिस ने बताया कि बच्ची के बेहोश होने पर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। भागते समय आरोपी ने लड़की के मुंह से कपड़ा निकाल दिया था, जिसके बाद होश में आने पर बच्ची ने शोर मचाया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: August 17, 2022 10:47 IST
Crime News- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV GFX Crime News

Highlights

  • यूपी में 12 साल की बच्ची के साथ रेप
  • बच्ची के साथ रस्सी से बांधकर रेप
  • घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

Crime News: यूपी के पीलीभीत जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 12 साल की बच्ची के साथ रस्सी से बांधकर रेप किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। हालांकि इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी पूरनपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम सिंह ने मंगलवार को दी। 

पुलिस ने बताया कि उन्हें पूरनपुर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी थी कि 16 अगस्त को वह अपनी पत्नी के साथ जिला कारागार में अपने बहनोई से मुलाकात करने गया था। इस दौरान घर में उसकी 12 साल की बेटी अकेली थी। इसी दौरान गांव में रहने वाला सुखलाल मकान में घुस गया और बच्ची को रस्सी से बांधकर उसके साथ रेप किया।

पुलिस ने बताया कि बच्ची के बेहोश होने पर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। भागते समय आरोपी ने लड़की के मुंह से कपड़ा निकाल दिया था, जिसके बाद होश में आने पर बच्ची ने शोर मचाया। सिंह ने बताया कि इस मामले में सुखलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे पकड़ लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

गाजियाबाद में भी हुई थी नाबालिग के साथ रेप की घटना

इससे पहले यूपी के गाजियाबाद से भी नाबालिग के साथ रेप की घटना सामने आई थी। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक, अपहरण करने वालों के कहने पर नाबालिग लड़की ने घर से आठ लाख रुपये नकद और सोने के जेवर भी चुराए थे, जो उसकी बड़ी बहन की शादी के लिए रखे गए थे। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग का अपहरण करने वालों में से एक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने पांच दिन पहले अपनी बेटी के लापता होने के संबंध में साहिबाबाद में राजीव कॉलोनी के इमरान और सैफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद अपहरणकर्ताओं की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि शाम करीब चार बजे नाबालिग को मोहन नगर तिराहे से छुड़ाया गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से साढ़े सात लाख रुपए बरामद किए हैं । पूछताछ के दौरान सलमान ने नाबालिग के साथ संबंध होने और अपने दोस्त सैफ की मदद से उसे बहकाने की बात स्वीकार की है। क्षेत्राधिकारी सीमा सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को पॉक्सो अधिनियम के साथ ही अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

नोएडा से भी सामने आई थी रेप की घटना

इसी साल मई के महीने में गाजियाबाद से सटे नोएडा से भी ऐसी ही खबर सामने आई थी। नोएडा में फेस-3 थानाक्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ सिक्योरिटी गार्ड ने कथित रूप से बलात्कार किया था। किशोरी चोरी के एक मामले में गिरफ्तार की गई थी और जब उसका गाजियाबाद के राजकीय संप्रेक्षण गृह में मेडिकल जांच कराई गई तब इसका खुलासा हुआ था। 

Latest Crime News

navratri-2022