Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिल्ली: 20 साल की लड़की ने नवजात को अपार्टमेंट से नीचे फेंका, हुई मौत, इस वजह से दिया घटना को अंजाम

मामला न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र के जय अम्बे अपार्टमेंट के पास का है। यहां एक 20 साल की अविवाहित लड़की ने बच्चे को जन्म दिया और सामाजिक तानों से बचने के लिए बच्चे को अपार्टमेंट से नीचे फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 09, 2023 23:49 IST
Delhi Police - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के न्यू अशोक नगर इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 20 साल की लड़की ने अपार्टमेंट से नवजात बच्चे को नीचे फेंक दिया है, जिससे बच्चे की मौत हो गई है। पुलिस ने आरोपी लड़की को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

न्यू अशोक नगर थाना क्षेत्र के जय अम्बे अपार्टमेंट के पास सोमवार सुबह के वक्त हड़कंप मच गया। यहां एक नवजात बच्चे की मौत की खबर सुनकर भीड़ जमा होने लगी। लोगों ने बताया कि बच्चे को अपार्टमेंट से ही नीचे फेंका गया। इसके बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई। 

पुलिस की जांच में सामने आया कि इसी अपार्टमेंट की एक लड़की ने इस बच्चे को नीचे फेंका क्योंकि वह शादीशुदा नहीं थी और उसने ही इस बच्चे को जन्म दिया था। समाज उसे स्वीकार नहीं करता, इस डर से उसने बच्चे को नीचे फेंक दिया। लड़की ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान थी, इसलिए उसने लड़की को नींचे फेंक दिया। पुलिस ने लड़की के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement