Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली के मयूर विहार में बीजेपी नेता जीतू चौधरी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

मयूर विहार बीजेपी जिला मंत्री जीतू चौधरी परिवार के साथ मयूर विहार फेस 3 के पॉकेट सी में रहते थे।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: April 20, 2022 23:41 IST
Jeetu Chaudhary, BJP Leader Jeetu Chaudhary, BJP Leader Shot Dead- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV BJP leader Jeetu Choudhary was shot outside his house in Delhi’s Mayur Vihar area.

Highlights

  • मयूर विहार फेज-3 में बदमाशों ने शाम करीब 7:30 बजे बीजेपी नेता जीतू चौधरी को गोली मार दी।
  • गोली लगने के बाद जीतू को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

नई दिल्ली: दिल्ली में बुधवार की शाम अज्ञात लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में बदमाशों ने शाम करीब 7:30 बजे बीजेपी नेता जीतू चौधरी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद जीतू को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जीतू बीजेपी में मयूर विहार जिले के मंत्री थे। बदमाशों ने उन्हें घर के बाहर गोली मारी।

जीतू पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

मयूर विहार बीजेपी जिला मंत्री जीतू चौधरी परिवार के साथ मयूर विहार फेस 3 के पॉकेट सी में रहते थे। घटना के वक्त जीतू अपने घर से बाहर निकले थे तभी बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से जीतू बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें नोएडा के मेट्रो अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश और हत्या का मोटिव पता लगाना शुरू कर दिया है।

‘4 गोलियां मुंह पर, 2 छाती पर लगीं’
घटना के बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता नवीन जिंदल ने कहा, 'बीजेपी के मयूर विहार जिला मंत्री जीतू चौधरी की हत्या की मुझे जानकारी मिली है। जीतू अपने घर पर थे जब 2 लोग मोटरसाइकिल पर आए और उन्हें नीचे बुलाया। ऐसा बताया गया है कि बदमाशों ने अंधाधुंध गोली चला दी जिनमें 4 गोलियां उनके मुंह पर और 2 छाती पर लगी हैं।' बीजेपी प्रवक्ता ने मांग की कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement