Monday, April 29, 2024
Advertisement

खूबसूरत हसीनाओं ने रची मौत की साजिश, बिजनेसमैन की हत्याकर छोड़ा नोट, लिखा- आप अच्छे इंसान हैं

इस मामले में गिरफ्तार लड़की अंजली उर्फ उषा उर्फ निक्की उर्फ निकिता ने साजिश के तहत दीपक की हत्या की थी। इसके लिए बाकायदा पूरी कहानी तैयार की गई और फिर घटना को अंजाम दिया गया था।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Avinash Rai Published on: April 07, 2023 19:25 IST
delhi crime Branch arrested a women in murder of ghaziabad based businessman in safdarjung hotel- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यापारी दीपक सेठी की दिल्ली के होटल में संदिग्ध हालात में हुई हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। इस मामले में हरियाणा की एक युवती अंजली को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि अंजली की साथी मधुमिता अभी फरार है। दीपक सेठी की हत्या सफदरजंग इलाके के एक होटल में कर दी गई थी। इस मामले में गिरफ्तार लड़की अंजली उर्फ उषा उर्फ निक्की उर्फ निकिता ने साजिश के तहत दीपक की हत्या की थी। इसके लिए बाकायदा पूरी कहानी तैयार की गई और फिर घटना को अंजाम दिया गया था।  लेकिन अंजली ने इस घटना को अंजाम देने के दौरान एक छोटी सी गलती कर दी जिसने उसे पुलिस की हिरासत में भेज दिया। जानकारी के मुताबिक बिजनेसमैन की हत्या के बाद इन लड़कियों ने माफी मांगते हुए एक नोट में लिखा था। इस नोट में लिखा था आप एक अच्छे इंसान हैं। समझ लेना मेरी बहुत ज्यादा मजबूरी थी।  Sorry, Sorry, Sorry Sorry जो आपके साथ ये किया Extremely sorry yar।

मौत की साजिश

दरअसल कुछ दिनों पहले दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव के होटल बलजीत लॉज में पुलिस को एक शख्स की लाश मिली, जिसकी पहचान दीपक सेठी के तौर पर हुई। शुरुआती जांच में उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई बताया गया था लेकिन कुछ ऐसे हालात थे कि दिल्ली पुलिस इस मौत पर विश्वास नहीं कर सकती थी। गजियाबाद का रहने वाला दीपक होटल में किसी लड़की के साथ आया था, जो सीसीटीवी में भी दिखाई दिया था। लेकिन वो लड़की देर रात होटल से चली गई थी। पुलिस को होटल से उसकी आईडी आधार कार्ड मिला, जिसकी जांच करने पर वो नकली निकला। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने दीपक की कॉल डिटेल खंगाली और 500 नंबरो को बार बार खंगालने के बाद उसकी जांच एक नंबर पर जाकर टिक गई। लेकिन उस नम्बर के लिए दिए गए दस्तावेज भी नकली निकले। 

लूट के इरादे से रजी साजिश

इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम को एक छोटा सा क्लू मिला कि ये नंबर एक इलाके से रिचार्ज करवाया गया है। वहां जाकर पुलिस को पता चला कि ये नंबर निक्की नाम की लड़की का है जो कि एक मधुमिता के साथ रूम पार्टनर के तौर पर रहती है। लेकिन घर तब भी किसी को पता नहीं था। आखिरकार हाथ पैर मारकर पुलिस को मधुमिता की जानकारी मिल गई और उसके जरिए वो निकी तक जा पहुंची। क्राइम ब्रांच की पूछताछ में निक्की ने खुलासा किया कि लूट के इरादे से ये साजिश रची थी, जिसके लिए तमाम नकली दस्तावेज तैयार करवाए गए थे। मधुमिता और निक्की हरियाणा में एक साथ रहते थे। वही दोनो की दोस्ती हुई। उसके बाद इन्होंने बाहर आकर अलग-अलग साजिश रचनी शुरू कर दी। जिसके तहत मधुमिता ने अपने जानकार दीपक को निक्की से मिलवाया जिसने अपना नाम अंजली बताया था।

अधिकारियों ने कही ये बात

स्पेशल सीपी क्राइम रविंद्र यादव का इस मामले पर कहना है कि निक्की से अभी लगातार पूछताछ की जा रही है क्योंकि उसके बयानों में विरोधाभास नजर आता है। पुलिस यह पता लगाना चाहती है कि दीपक सेठी की हत्या की साजिश के पीछे क्या किसी तीसरे ने दोनों हसीनाओं का इस्तेमाल किया था या फिर आरोपी निक्की के बयान सही है। हालांकि इस मामले की दूसरी किरदार मधुमिता अभी भी फरार है, जिसकी तलाश के लिए क्राइम ब्रांच की टीम कई जगह पर छापेमारी कर रही है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement