Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली में युवक ने पत्नी सहित दो बेटों की जान ली, दोस्तों को कॉल कर कहा- आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी

दिल्ली के विपिन गार्डन में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने खुद की भी जान लेने की कोशिश की।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 26, 2023 13:53 IST
दिल्ली के विपिन गार्डन में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी। - India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के विपिन गार्डन में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी।

दिल्ली के विपिन गार्डन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी। युवक का नाम राजेश है और वह 38 साल का है। युवक अपने परिवार की हत्या करने के बाद खुद की कलाई भी काट ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल उलका उपचार जारी है।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया

मामले को लेकर एम हर्षवर्धन, डीसीपी द्वारका, दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दिल्ली के विपिन गार्डन में 38 वर्षीय राजेश ने अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या कर दी है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो आरोपी राजेश मौके पर 3 शव के साथ एक कमरे में मिला। उसने अपनी कलाई काटने की भी कोशिश की थी। राजेश का इलाज चल रहा है। पुलिस ने पीएस मोहन गार्डन थाने में आरोप पर हत्या का मामला कर लिया है। 

हत्या के बाद किया दोस्तों को कॉल

पुलिस ने यह भी बताया कि जांच में पता चला है कि राजेश पिछले कुछ दिनों से आर्थिक स्थिति को लेकर बहुत परेशान था। जिससे उसने इतना बड़ा कदम उठाया और अपने परिवार की हत्या करना ही ठीक समझा। राजेश ने अपनी पत्नी और दो बेटों का कत्ल कर अपने दोस्तों को भारी आर्थिक नुकसान के बारे में बताया था। मामले को लेकर आगे की जांच चल रही है। 

ये भी पढ़ें:

यूपी में ट्रिपल मर्डर केस: महिला ने पहले सोते हुए पति का गला रेता, फिर दो बच्चों को चाकू से गोदकर मार डाला

छत्तीसगढ़: शादी के रिसेप्शन से दो दिन पहले हुआ खूनी खेल, पहले की दुल्हन की हत्या, फिर खुद को मार लिया चाकू

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement