1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. 15 अगस्त: दिल्ली में बड़ी गड़बड़ करने की कोशिश! लोगों को आ रही हैं भड़काऊ कॉल्स

15 अगस्त: दिल्ली में बड़ी गड़बड़ करने की कोशिश! लोगों को आ रही हैं भड़काऊ कॉल्स

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल साजिश के इन कॉल्स की सोर्स का पता लगाने में जुट गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मामला भी दर्ज कर सकती है।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: August 08, 2020 18:37 IST
delhi people getting provocative phone calls ahead of 15 august । 15 अगस्त: दिल्ली में बड़ी गड़बड़ क- India TV Hindi
Image Source : PTI 15 अगस्त: दिल्ली में बड़ी गड़बड़ करने की कोशिश! लोगों को आ रही हैं भड़काऊ कॉल्स

नई दिल्ली. स्वतंत्रता दिवस आने वाला है, ऐसे में पाकिस्तान राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में गड़बड़ फैलाने के लिए जमकर हाथ-पैर मार रहा है। 15 अगस्त से ठीक पहले राजधानी में कई लोगों को साजिश वाले मोबाइल कॉल आए हैं। इन कॉल्स के जरिए इस्लाम के नाम पर पीएम नरेंद्र मोदी को लाल किले पर झंडा फहराने से रोकने की साजिश रची जा रही है।

राजधानी दिल्ली के कुछ लोगों ने इन कॉल्स के बारे में दिल्ली पुलिस को बताया है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल साजिश के इन कॉल्स की सोर्स का पता लगाने में जुट गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मामला भी दर्ज कर सकती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कॉल करने वाला शख्स खुद को यूसुफ अली बता रहा है और कह रहा  है, "आप जानते हैं कि मोदी सरकार बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर तामीर कर रही है। ये भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की शुरुआत है। ये मेरी तमाम मुसलमान भाई और बहनों से अपील है कि आइए 15 अगस्त को नरेंद्र मोदी को हिंदुस्तानी परचम लहराने से रोकें।"

कॉल में आगे ये भड़काऊ शख्स कहता है, "हमें सिख भाई बहनों से सीखना चाहिए, जो अपनी आजादी और अलग मुल्क खालिस्तान को कायम करने के लिए रेफरेंडम 2020 कर रहे हैं, हमें भी हिंदुस्तान से मुलमानों के लिए अलग उर्दुइस्तान बनाने के लिए काम करना चाहिए। अल्लाह हाफ़िज़।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। 15 अगस्त: दिल्ली में बड़ी गड़बड़ करने की कोशिश! लोगों को आ रही हैं भड़काऊ कॉल्स News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X