Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता! एनकाउंटर के बाद 2 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद बदमाश और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 24, 2020 10:08 IST
दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता! एनकाउंटर के बाद 2 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता! एनकाउंटर के बाद 2 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर है। यहां दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के रोहिणी इलाके में एनकाउंटर के बाद दो लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद बदमाश और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल इनामी बदमाश ने क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की और एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

बुर्केवाली महिला ने की दनादन फायरिंग, दिल्ली के जाफराबाद का मामला

दिल्ली के जाफरावाद से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है जिसमें बुर्का पहने एक महिला दनादन गोलिया चलाते हुए दिखाई दी है। महिला खुद को नासिर नाम के गैंगस्टर की बहन बता रही थी और उसने एक दुकान के शटर पर दनादन गोलिया चलाई, महिला ने एक के बाद एक शटर पर 4 फायर किए और बाद में वहां से चली गई। जिस समय महिला फायरिंग कर रही थी उस समय वहां से कई बच्चे और लोग भी गुजर रहे थे। वीडियो में साफ दिख रहा था कि एक व्यक्ति उस महिला को रोकने की कोशिश भी कर रहा था और बाद में वही व्यक्ति उस महिला को बाइक बैठाकर वहां से फरार हो गया। 

पढ़ें- Corona Effect: क्या 1 दिसंबर से बंद हो जाएंगी भारतीय रेलवे की सभी ट्रेनें?

हालांकि मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक महिला का वीडियो 18 नवंबर का है और बुर्के में गोलियां चलाने वाली महिला का नाम नुसरत है। पुलिस के मुताबिक गोलियां चलाने वाली नुसरत एक महिला को धमकाने के इरादे से आई थी और धमकाने के चक्कर में ही उसने गोलियां चलाई हैं।

पुलिस के मुताबिक नुसरत जिस महिला को धमकाने के लिए आई थी उस महिला ने नुसरत के घरेलू नौकर का फोन गिरवी रखकर उसे पैसे उधार दिए थे लेकिन बाद में जब वह फोन मांगने पहुंचा तो उसने फोन वापस देने से मना कर दिया। पुलिस के मुताबिक अपने घरेलू नौकर के साथ हुई इस घटना के बाद ही नुसरत उस महिला को धमकाने के लिए वहां गई और उसकी दुकान पर दनादन गोलियां चला दी।  

पढ़ें- Corona Effect: क्या 31 दिसबंर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज?

पुलिस के मुताबिक महिला खुद को नासिर गैंग के सरगना नासिर की बहन बता रही है लेकिन असल में वह मोहसिन की  बहन है जो नासिर गैंग का सदस्य है। पुलिस के मुताबिक महिला को अपनी बाइक पर बैठाकर जो व्यक्ति वारदात वाली जगह से ले गया था उसका नाम इरफान है और वह नुसरत का करीबी है तथा फिलहाल फरार चल रहा है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement