Saturday, May 11, 2024
Advertisement

फिल्मी स्टाइल में लूटा बैंक, 55 लाख समेटे लेकिन पकड़े गए

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चोरों ने बगल वाली इमारत से बैंक में घुसने के बाद बैंक की सेफ में से रुपये चुराने के लिए गैस कटर का प्रयोग किया और फिर 55 लाख रुपये लेकर फरार हो गए।

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: June 22, 2021 10:24 IST
Delhi Police arrests thieves who looted bank in filmi style फिल्मी स्टाइल में लूटा बैंक, 55 लाख समेट- India TV Hindi
Image Source : PTI फिल्मी स्टाइल में लूटा बैंक, 55 लाख समेटे लेकिन पकड़े गए 

नई दिल्ली. मूवीज में हम लोग चोरों की हाईटेक टैकनीक देखकर कई बार दंग रह जाते हैं। ऐसी ही एक लूट हुई राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में हुई, जहां चोरों ने फर्श बाजार स्थित एक बैंक में घुसने के लिए उससे बराबर में बन रही एक इमारत से उसमें छेद कर दिया और फिर लूट को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, चोरों ने सीसीटीवी कैमरों को भी बंद कर दिया। हालांकि सोमवार को मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में लूटे गए 55 लाख रुपये समेत चोरों को पकड़ लिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चोरों ने बगल वाली इमारत से बैंक में घुसने के बाद बैंक की सेफ में से रुपये चुराने के लिए गैस कटर का प्रयोग किया और फिर 55 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। चोरों ने इस घटना को रविवार की रात अंजाम दिया, अगली सुबह जब बैंक खुला तो बैंक के स्टॉफ ने बैंक सेफ को कटा हुआ पाया और उसमें रखा पैसा गायब था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बैंक के अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार और शनिवार को बैंक में करीब 55 लाख रुपये जमा किए गए थे वो ही पैसा चोरी हुआ है। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि बैंक के अंदर मौजूद सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए गए थे। एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने बैंक में प्रवेश करते ही digital video recorder बंद कर दिया था। इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर इस मामले को सुलझाया। पुलिस इस मामले को लेकर मंगलवार दोपहर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement