1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. ड्रग्स खरीदने के लिए कैब में लोगों को बैठा करते थे लूट, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

ड्रग्स खरीदने के लिए कैब में लोगों को बैठा करते थे लूट, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

दिनेश कुमार ने इस मामले की शिकायत 25 जून को दिल्ली के पड़पड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया के पुलिस थाने में की। FIR दर्ज करने के बाद पुलिस ने बताए गए कार नंबर के आधार पर जांच शुरू की और रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए वारदात की सच्चाई का पता लगाया।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: June 28, 2021 9:42 IST
delhi police arrests three for looting a cab passenger ड्रग्स खरीदने के लिए कैब में लोगों को बैठा कर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ड्रग्स खरीदने के लिए कैब में लोगों को बैठा करते थे लूट, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने आनंद विहार के पास हुई एक लूट के मामले का खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने जिन्हें गिरफ्तार किया है उनके नाम शोएब अहमद, कन्हैया गुप्ता और सूरज है। पटपड़गंज थाने के SHO अरुण कुमार चौधरी के अनुसार जांच के दौरान लूटेरे शोएब ने बताया कि वो ड्रग्स खरीदने के लिए यात्रियों से लूट को अंजाम देते थे। 

दरअसल 24 जून को सुबह 6 बजे यूपी के शाहजहांपुर निवासी दिनेश कुमार अपने भाई के घर गुरुग्राम जाने के लिए एक टैक्सी में सवार हुए, इस टैक्सी में पहले से ही दो लोग और सवार थे। आनंद विहार से थोड़ा आगे चलने पर ही टैक्सी ड्राइवर और पहले से सवार दो लोगों ने उन्हें एक पेंचकस से डराया और पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद इन बदमाशों ने दिनेश कुमार से उनका मोबाइल, 4000 रुपये और अन्य सामान छीनकर उन्हें टैक्सी से बाहर फेंक कर फरार हो गए।

दिनेश कुमार ने इस मामले की शिकायत 25 जून को दिल्ली के पड़पड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया के पुलिस थाने में की। FIR दर्ज करने के बाद पुलिस ने बताए गए कार नंबर के आधार पर जांच शुरू की और रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए वारदात की सच्चाई का पता लगाया। इसके बाद पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए उसके मालिक के घर का पता किया, जहां वो नहीं मिला। कार मालिक के नहीं मिलने पर पुलिस ने अपनी local intelligence की मदद से कार मालिक के घर का पता लगाया। जहां पुलिस को पता चला कि रजिस्टर्ड मालिक ने कार विनोद नगर निवासी मोहम्मद नईम को बेच दी है। 

इसके बाद पुलिस ने विनोद नगर में नईम के घर पर रेड मारकर घटना को अंजाम देने वाले उसके बेटे शोहेब को गिरफ्तार किया। शोएब ने पुलिस जांच के दौरान लूट की बात कबूली। उसके द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने लूट में उसके साथी कन्हैया और सूरज को भी गिरप्तार किया। जांच के दौरान शोएब ने दिल्ली पुलिस को एक और आरोपी को नाम बताया है जिसकी दिल्ली पुलिस को तलाश है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। ड्रग्स खरीदने के लिए कैब में लोगों को बैठा करते थे लूट, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X