Monday, May 06, 2024
Advertisement

Delhi Police कांस्टेबल को मास्क न लगाना पड़ा भारी, सिविल डिफेंस के लोगों ने बीच सड़क घेरकर पीटा

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल नरेश ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो बुधवार रात सादे कपड़ों में बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी नारायणा  रेड लाइट पर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 01, 2020 22:06 IST
Delhi police constable beaten by civil defence personnel for not wearing mask । Delhi Police कांस्टे- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Delhi Police कांस्टेबल को मास्क न लगाना पड़ा भारी, सिविल डिफेंस के लोगों ने बीच सड़क घेरकर पीटा

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामले सामने आया है। राजधानी दिल्ली की नारायणा रेड लाइट पर सिविल डिफेंस के कुछ लोगों ने मास्क न लगाने पर दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को घेरकर जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो स्थानीय लोगों को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस का ये जवान ड्यूटी पूरी करने के बाद अपने घर जा रहा था, रेड लाइट पर सिविल डिफेंस के एक कर्मचारी ने इसकी बाइक की चाबी निकाल ली, जिसका विरोध करने पर सिविल डिफेंस के अन्य कर्मचारियों ने मिलकर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की पिटाई कर दी।

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल नरेश ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो बुधवार रात सादे कपड़ों में बाइक से अपने घर जा रहा था। तभी नारायणा  रेड लाइट पर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। कांस्टेबल नरेश ने नारायणा पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। दिल्ली पुलिस ने कांस्टेबल नरेश का डीडीयू अस्पताल में मेडिकल करवाया है और इस मामले में सिविल डिफेंस के लोगों के खिलाफ IPC की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement