Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्लीः द्वारिका में सनसनीखेज वारदात, वकील की सरेआम गोली मारकर हत्या, सामने आई यह वजह

Delhi Crime: वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया जब वकील वीरेन्द्र कुमार अपने घर से निकल कर कहीं जा रहे थे। तभी घर करीब 5 किलोमीटर की दूरी पर ही उनकी हत्या कर दी गई। वीरेंद्र कुमार अपनी कार से जा रहे थे।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Deepak Vyas Published on: April 01, 2023 23:40 IST
दिल्लीः द्वारिका में सनसनीखेज वारदात, वकील की सरेआम गोली मारकर हत्या, सामने आई यह वजह- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्लीः द्वारिका में सनसनीखेज वारदात, वकील की सरेआम गोली मारकर हत्या, सामने आई यह वजह

Delhi Crime: दिल्ली में एक वकील को गोली मारने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली में सरेआम एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात द्वारिका सेक्टर 1 की रेड लाइट पर हुई। भीड़भाड़ वाली अति व्यस्ततम  सड़क के बीचों बीच बाइक सवार बदमाशों ने वकील की हत्या कर दी और  बड़े ही  आसानी से  फ़रार हो गए। 

वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया जब वकील वीरेन्द्र कुमार अपने घर से निकल कर कहीं जा रहे थे। तभी घर करीब 5 किलोमीटर की दूरी पर ही उनकी हत्या कर दी गई।  वीरेंद्र कुमार अपनी कार से जा रहे थे। उनकी गाड़ी जैसे ही रेड लाइट पर रुकी, पीछे से एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दी। वीरेंद्र कुमार को 3 गोलियां लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन शुरू की।  डीएसपी द्वारिका के मुताबिक वारदात की  सूचना करीब 4.20 पर पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच में घटना व्यक्तिगत रंजिश में अंजाम देना प्रतीत हो रही है। वहीं इलाके के सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 53 वर्षीय वीरेंद्र कुमार द्वारिका सेक्टर 12 के गोल्डन हाइट्स सोसायटी में रहते थे। पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर लेने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक हमलावर  जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement