1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. असिस्टेंट प्रोफेसर ने अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

असिस्टेंट प्रोफेसर ने अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

असम के डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के एक असिस्टेंट प्रोफेसर को कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट पर डालने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 04, 2020 7:34 IST
Obscene Video, Dibrugarh University, IT Act, Dibrugarh University Professor- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Dibrugarh University professor arrested for allegedly uploading 'illicit videos' on internet.

डिब्रूगढ़: असम के डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के एक असिस्टेंट प्रोफेसर को कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट पर डालने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, असिस्टेंट प्रोफेसर का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पुलिस ने असिस्टेंट प्रोफेसर को गिरफ्तार कर एक स्थानीय अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें कि डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी की पोस्ट ग्रैजुएट स्टूडेंट्स यूनियन ने इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

‘घर पर छापा मारकर जब्त किया लैपटॉप’

डिब्रूगढ़ के जिला पुलिस अधीक्षक श्रीजीत टी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, गणित के असिस्टेंट प्रोफेसर को यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार की ओर से दर्ज कराई गई एक प्राथमिकी के आधार पर गिरफ्तार किया गया। उक्त प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने वीडियो एक पोर्नोग्राफिक वेबसाइट पर अपलोड की थी। श्रीजीत टी ने कहा, ‘इंटरनेट पर वायरल वीडियो में असिस्टेंट प्रोफेसर की तरह दिख रहा व्यक्ति किसी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है। हमने गुरुवार को उसके घर पर छापा मारा और उसका लैपटॉप जब्त कर लिया।’

‘तीन साल पहले होटल में बनाया था वीडियो’
श्रीजीत टी ने कहा, ‘पूछताछ में असिस्टेंट प्रोफेसर ने स्वीकार किया कि उसने उक्त वीडियो तीन वर्ष पहले गुवाहाटी के एक होटल में महिला के साथ बनाया था।’ उन्होंने कहा कि रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल कैमरे को जब्त कर लिया गया है। असिस्टेंट प्रोफेसर ने दावा किया कि वीडियो में दिख रही महिला विश्वविद्यालय की छात्रा नहीं थी। उन्होंने बताया कि बारपेटा जिले के पाठशाला निवासी असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। असिस्टेंट प्रोफेसर ने अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X