Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

14 साल की लड़की से 29 लोगों ने 8 महीने तक किया रेप, वीडियो से करते थे ब्लैकमेल

मामले के आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं।

Jayprakash Singh Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: September 23, 2021 18:27 IST
Dombivli Rape Case, Dombivli Gang Rape Case, Dombivli Gang Rape- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL पुलिस ने 29 में से 23 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के पास डोंबिवली में स्थित मानपाडा इलाके में पिछले 8 महीने में 29 लोगों द्वारा 14 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बारे में जानकारी देते हुए कल्याण-डोम्बिवली के अडिशनल पुलिस कमिश्नर दत्ता कराले ने कहा कि इस पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने पहले इसके साथ रेप का वीडियो बनाया और फिर उस वीडियो को अपने बाकी दोस्तों को दिखाया। आरोपी लड़के के दोस्तों ने यह वीडियो को दिखाकर लड़की को बार-बार ब्लैकमेल किया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

जनवरी से सितंबर के बीच कई बार हुआ रेप

कराले ने बताया कि 29 आरोपी लड़कों ने नाबालिग के साथ जनवरी से 22 सितंबर के बीच अलग-अलग जगहों पर रेप किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामले में अब तक 29 आरोपियों में से 2 नाबालिगों सहित कुल 23 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि लड़की के दावे की पुष्टि की जा रही है और उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। पीड़िता ने बयान दिया है कि कुछ लड़कों ने कई बार उसके साथ गैंगरेप भी किया। मामले के आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं।

बॉयफ्रेंड ने बना लिया था वीडियो
इस संबंध में मानपाड़ा थाने में 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन 29 आरोपियों में से 23 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और 6 लोगों की तलाश जारी है। लड़की के साथ जनवरी से सितंबर तक पूरे 9 महीने तक रेप की घटनाओं को अंजाम दिया जाता रहा। मामला 22 सितंबर को तब सामने आया जब पीड़िता ने खुद मनपाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के बॉयफ्रेंड ने जनवरी में उसका शारीरिक शोषण किए जाने का वीडियो बनाया था। बाद में यही वीडियो दिखाकर उसके साथ बार-बार रेप को अंजाम दिया जाता रहा। नाबालिग लड़की का फिलहाल एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement