Thursday, May 09, 2024
Advertisement

दिल्ली में फिर से मानवता शर्मसार, नशे में धुत बदमाशों ने भरे बाजार युवक की चाकू घोंपकर की हत्या

दिल्ली के सुल्तानपुरी में भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत पांच बदमाशो ने मामूली विवाद के चलते युवक पर चाकूओं और पत्थरों से हमला कर दिया। वहीं इस हमले में युवक की मौत हो गई।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: February 13, 2024 18:20 IST
दिल्ली में युवक की भरे बाजार चाकू घोंपकर हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दिल्ली में युवक की भरे बाजार चाकू घोंपकर हत्या।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से भरी भीड़ के बीच हत्या के मामले ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। यहां सुल्तानपुरी इलाके में पांच लोगों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात ये है कि हत्या के समय इलाके में बहुत सारे लोग मौजूद थे, इसके बावजूद आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़ित की बाइक को धक्का मार दिया था। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। इस दौरान आरोपी नशे में थे, जिस वजह से उन्होंने पीड़ित पर चाकू और पत्थरों से हमला कर दिया। चोट ज्यादा लगने की वजह से पीड़ित की मौत हो गई। 

सबके सामने चाकू से किया हमला

दरअसल, हत्या की इस घटना की बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में अंजाम दिया गया है। यहां एक संकरी गली में सबके सामने पांच लोगों ने 25 वर्षीय व्यक्ति की चाकू घोंपकर कथित तौर पर हत्या कर दी। वहीं मंगलवार को पुलिस ने हत्या की इस घटना के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने नशे की हालत में उस व्यक्ति की हत्या की। फिलहाल पीड़ित की पहचान आजाद के रूप में हुई है। चाकू लगने की वजह से आजाद गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

बाइक को धक्का लगने पर हुआ विवाद

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आजाद की मोटरसाइकिल को आरोपियों ने धक्का मारकर गिरा दिया था, जिसके बाद आजाद की आरोपियों से बहस हो गई। आजाद के द्वारा इसका विरोध करने पर उन्होंने चाकू और पत्थरों से हमला कर दिया। घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपियों को आजाद पर हमला करते देखा जा सकता है। वहीं भीड़ के बीच दिनदहाड़े हत्या की इस घटना से राहगीरों में दहशत फैल गई और वे डरकर भागने लगे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच आरोपियों में से 3 को मंगलवार को तड़के पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य दो को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। घटना के बाद हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में नहीं रुक रहीं गोलीबारी की घटनाएं, युवक ने नाबालिगों को मारी गोली

सनकी शख्स ने पत्नी को पहले उतारा मौत के घाट, फिर लाश के टुकड़े-टुकड़े कर बोरवेल में डाले

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement