Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सनकी शख्स ने पत्नी को पहले उतारा मौत के घाट, फिर लाश के टुकड़े-टुकड़े कर बोरवेल में डाले

बिहार के जहानाबाद में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर उसके शव के छोटे-छोटे टुकड़े करके एक बोरवेल में डाल दिए। आरोपी पति को पुलिस तलाश रही है। पुलिस ने जेसीबी से शव के कुछ टुकड़े बाहर निकाले हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: February 12, 2024 8:56 IST
Jehanabad murder- India TV Hindi
Image Source : X जहानाबाद में शख्स ने पत्नी के लाश काटकर बोरवेल में डाली

बिहार के जहानाबाद से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की पहले धारदार हथियार से मारकर नृशंस हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के मकसद से पत्नी की लाश को टुकड़े-टुकड़े कर बोरवेल में डाल दिया। इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति समेत सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शव के कुछ टुकड़े बोरवेल से बाहर निकाले हैं। 

पत्नी के मायके में फोन कर बोला- शोभा घर से भाग गई

बताया जा रहा है कि ये घटना विशुनगंज ओपी क्षेत्र के पचमई गांव की है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि घरेलू विवाद में सनकी पति ने पत्नी की हत्या को अंजाम दिया है। मृतका की पहचान हरेराम यादव की पत्नी शोभा देवी के रूप में की गई है। बताया जाता है कि नालंदा के रहुई थाना अंतर्गत जगतनन्दपुर गांव निवासी पप्पु यादव ने अपनी बेटी शोभा की शादी एक साल पहले पचमई गांव निवासी जयराम यादव के पुत्र हरेराम यादव से की थी। शादी के बाद से ही वह ससुराल में रह रही थी। मृतका के परिजन ने बताया कि 8 दिनों पहले आरोपी पति हरेराम यादव ने ससुराल में फोन कर बताया कि शोभा घर से भाग गई है। जिसके बाद मायके वालों ने अपने स्तर से खोजबीन करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी थी। 

मोटरपंप से अचानक बाहर आया शव का छोटा टुकड़ा  

लेकिन शनिवार को गांव के एक किसान बधार में खेत पटाने गए थे और तभी मोटरपंप से अचानक शव का एक छोटा टिकड़ा पानी के साथ बाहर निकल आया। जिसके बाद किसान ने आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस ने जेसीबी की मदद से बोरवेल की खुदाई तो महिला के शरीर का हाथ,पैर समेत कुछ टुकड़े निकाले गए। मृतका के परिजन आरोपी पति समेत सास-ससुर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में मजिस्ट्रेट ने बताया कि घरेलू विवाद में महिला की हत्या कर शव के कुछ हिस्से को बोरवेल में डाला गया है, जिसे जेसीबी मशीन की मदद से बोरवेल की खुदाई कर निकाला गया है। 

पहली पत्नी की भी की थी हत्या

मखदुमपुर प्रखंड के मजिस्ट्रेट एवं सह बीडीओ प्रभाकर कुमार ने बताया कि अन्य बॉडी के पार्ट्स की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका की सास को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि घर के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हैं। बताया यह भी जाता है कि आरोपी पति ने पहली पत्नी की भी हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने एक साल पहले दूसरी शादी रचाई थी और अब उसकी की भी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने में जुटी है। वहीं इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

(रिपोर्ट- मुकेश, जहानाबाद)

ये भी पढ़ें-

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement