Friday, April 26, 2024
Advertisement

बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीटकर हत्‍या, सात आरोपी गिरफ्तार

देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 50 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिनमें से सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 07, 2020 21:14 IST
Father beaten to death for resisting molestation of daughter, seven accused arrested- India TV Hindi
Image Source : PTI Father beaten to death for resisting molestation of daughter, seven accused arrested

गोरखपुर: देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र में कथित तौर पर बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 50 वर्षीय एक व्‍यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है जिनमें से सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार एकौना क्षेत्र के ईश्‍वरपुरा गांव में भोला प्रसाद की बेटी बृहस्पतिवार को अपने दरवाजे पर बैठी थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले रामाशीष के घर आए मेहमान मनीष ने उससे कथित तौर पर छेड़छाड़ की। प्राथमिकी के अनुसार जब बेटी ने इस घटना के बारे में पिता को बताया तो वह शिकायत करने के लिए रामाशीष के घर गया, इसके बाद गुस्‍साए युवक के साथी और रिश्‍तेदार भोला के घर आ गए और लाठी-डंडे से उसकी पिटाई कर फरार हो गए। स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

घायल भोला को पहले जिला अस्‍पताल और इसके बाद गोरखपुर स्थित बीआरडी मेडिकल कालेज उपचार के लिए लाया गया। पुलिस ने बताया कि देर रात भोला को लखनऊ अस्‍पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्‍ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि भोला श्रमिक थे और अपनी दो बेटियों और पत्‍नी के साथ रहते थे। 

एकौना थाना प्रभारी राम गिरीश चौहान ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों रामाशीष, अभिषेक, मोनू, सोनू, जयराम, अनिल, रवि और मनीष के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चौहान ने बताया कि मामले की जांच जारी है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement