Friday, April 26, 2024
Advertisement

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा के मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजने वाले के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दो मोबाइल नम्बरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि रविवार देर रात साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मोबाइल फोन पर अनजान नंबर से अश्लील फ़ोटो आए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 07, 2022 12:29 IST
sadhvi pragya thakur- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO sadhvi pragya thakur

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दो मोबाइल नम्बरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि रविवार देर रात साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मोबाइल फोन पर अनजान नंबर से अश्लील फ़ोटो आए। इसके बाद जब उक्त नंबर पर कॉल किया गया तो फोन पर किसी शख्स ने उनसे बेहद आपत्तिजनक भाषा मे बात की, जिसके बाद उस नंबर को ब्लॉक कर दिया गया।

इसके बाद दूसरे मोबाइल नंबर से भी अश्लील कंटेंट आए जिसके बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की ओर से टीटी नगर पुलिस थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। इसके साथ ही पुलिस को दोनों मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं। टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की शिकायत पर अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 506, 507 और 354 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अजान को लेकर दिए गए बयान के कारण वे चर्चा में रहीं। कभी गांधीजीपर आपत्तिजनक बयान के कारण विवादों में रहीं।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement