Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुंबई में 16 साल की लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने 3 नाबालिगों समेत 6 आरोपियों को पकड़ा

पुलिस ने बताया कि लड़की अपने एक दोस्त के साथ किसी अन्य दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए पहुंची थी, और बाकी के आरोपी उस बर्थडे पार्टी में ही मौजूद थे।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: December 24, 2022 16:55 IST
Minor Gangrape, Mumbai Gangrape, Lower Parel Gangrape, Mumbai Gangrape- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL मुंबई में एक नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में 6 लोग पकड़े गए हैं।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजाधानी मुंबई में पुलिस ने 6 लोगों को गैंगरेप के आरोप में पकड़ा है, जिनमें 3 नाबालिग हैं। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मध्य मुंबई के लोअर परेल इलाके में 3 नाबालिगों समेत 6 लोगों ने 16 वर्षीय एक लड़की से कथित रूप से गैंगरेप किया। इस बारे में एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने 3 वयस्क आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि नाबालिग बताए जा रहे 3 अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

अपने दोस्त का बर्थडे मनाने गई थी लड़की

अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात एक चॉल में हुई। उन्होंने कहा कि एक आरोपी पीड़िता का दोस्त है और दोनों एक अन्य दोस्त का जन्मदिन मनाने चॉल में गए थे। उन्होंने कहा कि बाकी के 5 आरोपी भी वहां जन्मदिन मनाने के लिए मौजूद थे, लेकिन बाद में रात के दौरान चॉल के लोगों ने लड़की के चीखने की आवज सुनी और स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि जब एन एम जोशी मार्ग थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो वहां नाबालिग लड़की और आरोपी मिले।

नाबालिग आरोपियों को बाल गृह भेजा गया
पुलिस ने कहा कि लड़की की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) कानून के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि तीनों नाबालिग आरोपियों को डोंगरी स्थित बाल गृह में भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement