Thursday, May 09, 2024
Advertisement

तेलंगाना में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या, सुसाइड लगे इसलिए शव को फंदे से लटकाया

तेलंगाना के महबूबनगर जिले के तिरुमलगिरी गांव में 10वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने शनिवार को हिंसक विरोध प्रदर्शन किया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 03, 2022 15:49 IST
तेलांगना में 10वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई।- India TV Hindi
तेलांगना में 10वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

तेलंगाना के महबूबनगर जिले के तिरुमलगिरी गांव में 10वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने शनिवार को हिंसक विरोध प्रदर्शन किया। शुक्रवार रात घर में अकेली 16 वर्षीय किशोरी शनिवार सुबह फंदे पर लटकी मिली। मृतका के परिजनों का आरोप है कि तीन युवकों ने घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मृतका के शव को फंदे से लटका दिया ताकि यह आत्महत्या लगे।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने अपराध में शामिल होने के संदेह में एक युवक के घर पर हमला किया और कार और बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

घटना के वक्त पीड़िता घर में अकेली थी

पीड़िता के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे और घटना के समय वह अकेली थी। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार देर रात उसने फोन पर अपने पिता से बात की थी, लेकिन जब वे सुबह घर लौटे तो वह मृत पाई गई। पीड़िता के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि उसने पिछले दिनों एक संदिग्ध द्वारा उत्पीड़न की शिकायत की थी। स्थानीय विधायक लक्ष्मा रेड्डी ने गांव का दौरा किया और वादा किया कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने परिवार के लिए आर्थिक मदद का आश्वासन भी दिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement