1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. 2 गिरोहों के बीच हुई खूनी गैंगवार और बिछ गईं 4 लाशें, जानें पूरी कहानी

राजस्थान में एक और खूनी गैंगवार, दो गिरोहों के बीच हुई गोलीबारी में चार की मौत

पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रदीप स्वामी और संपत नेहरा गिरोह के बीच आपसी रंजिश में यह गोली चली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 05, 2021 21:47 IST
Churu Gangwar, Churu Sampat Nehra, sampat nehra and pradeep swami, sampat nehra- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL राजस्थान के चुरू जिले के हमीरवार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को गैंगवार के चलते दो पक्षों में हुई गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हो गई।

जयपुर: राजस्थान में शुक्रवार को हुए एक गैंगवार में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सूबे के चुरू जिले के हमीरवार थाना क्षेत्र में शुक्रवार को गैंगवार के चलते दो पक्षों में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई। प्रदीप स्वामी और संपत नेहरा गैंगों के बीच हुए इस गैंगवार में एक अन्य व्यक्ति के घायल होने की भी खबर है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में प्रदीप स्वामी भी शामिल है जबकि संपत नेहरा अभी पंजाब की जेल में बंद है।

‘गिरोहों के बीच आपसी रंजिश में चली गोली’

चुरू के पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि प्रदीप स्वामी और संपत नेहरा गिरोह के बीच आपसी रंजिश में यह गोली चली। उनके अनुसार संपत नेहरा गिरोह के लोगों द्वारा की गई गोलीबारी में प्रदीप स्वामी और उसके पास बैठे 2 ग्रामीणों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस गोलीबारी में नेहरा गिरोह के एक व्यक्ति की भी मौत हुई है हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उसकी मौत किसकी गोली लगने से हुई। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

‘फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है’
एसपी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम और शिनाख्त के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। फिलहाल इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और आरोपियों की तलाश की लिये पुलिस की टीमें बनाकर भेजी गई है। पुलिस अधिकारी के अनुसार संपत नेहरा पंजाब की जेल में बंद है। नेहरा और प्रदीप स्वामी दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं राजस्थान के पुलिस महानिदेशक एम एल लाठर के निर्देश पर उपमहानिरीक्षक रणधीर सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह सहित 4 अधिकारियों की टीम को घटनास्थल के लिए भेजा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। 2 गिरोहों के बीच हुई खूनी गैंगवार और बिछ गईं 4 लाशें, जानें पूरी कहानी News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment