1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. महाराष्ट्र: ब्लैकमेल करके 2 साल से कर रहे थे युवती का रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

महाराष्ट्र: ब्लैकमेल करके 2 साल से कर रहे थे युवती का रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

एक आरोपी ने युवती का बलात्कार कर घटना का वीडियो बनाया, फिर दूसरे दोस्त को महिला का वीडियो भेजा, उस दोस्त ने भी महिला को ब्लैकमेल कर उसका रेप किया और फिर दूसरे दोस्त ने तीसरे दोस्त को महिला का वीडियो भेजा और तीसरे दोस्त ने भी महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया। यह सब दो साल तक चलता है।

Rajiv Singh Rajiv Singh
Published on: October 02, 2020 10:03 IST
महाराष्ट्र: ब्लैकमेल करके 2 साल से कर रहे थे युवती का रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र: ब्लैकमेल करके 2 साल से कर रहे थे युवती का रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी ने युवती का बलात्कार कर घटना का वीडियो बनाया, फिर दूसरे दोस्त को महिला का वीडियो भेजा, उस दोस्त ने भी महिला को ब्लैकमेल कर उसका रेप किया और फिर दूसरे दोस्त ने तीसरे दोस्त को महिला का वीडियो भेजा और तीसरे दोस्त ने भी महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया। यह सब दो साल तक चलता है।

इसकी शुरुआत जून 2018 में तब हुई जब गोरेगांव पुर्व की स्कॉटर कॉलोनी की रहने वाली 22 वर्षीय पीड़ित युवती के पड़ोसी फैयाज़ शेख ने किसी काम का बहाना बनाकर उसे अपने घर बुलाया और चाकू की नोक पर रेप किया। यही नहीं फैयाज ने युवती का वीडियो भी बना लिया, जिसके जरिये वह पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल कर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। 

इसी बीच हैवानियत की हद तो तब हो गयी जब फैयाज ने उस वीडियो को अपने ही एक दोस्त सादिक को व्हाट्सअप कर दिया और महिला का नम्बर भी दे दिया। जिसके बाद सादिक के अंदर का भी शैतान जाग गया। सादिक ने पीड़िता को संपर्क किया और फैयाज के साथ उसके वीडियो की बात बताकर उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगा। उसने भी युवती को मजबूर किया और रेप करता रहा।

इसके बाद सादिक ने भी वही किया जो फैयाज ने किया था। सादिक ने भी महिला का वीडियो अपने एक अन्य दोस्त नदीम को भेज दिया और महिला का नम्बर भी उसे दे दिया। नदीम ने भी वीडियो के बल पर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। ऐसे ही तीनों दोस्त लगातार युवती को वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल करते रहे। 

इस नरक भरी ज़िन्दगी से तंग आकर आखिरकार महिला ने दिंडोशी पुलिस स्टेशन में जाकर तीनों ही आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। उसकी कहानी सुनकर खुद पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। पीड़िता महज 22 साल की है यानि 2018 में वह महज 19 साल की थी। उसकी हाल ही में शादी हुई थी। ऐसे में वह अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी को बचाये रखने के लिए इस प्रताड़ना को बर्दाश्त करती रही।

लेकिन, फैयाज के बाद सादिक और नदीम फिर न जाने इनके जरिए और कितने लोगों को यह वीडियो भेजकर आरोपी उसकी जिंदगी तबाह करने में लगे थे। ऐसे में उसने थककर पुलिस की चौखट पर जाने का फैसला लिया। दिंडोशी पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 376 (2) एन, 354, 345 डी, 506(2) सहित आईटी एक्ट 66 ई के तहत मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने 29 सितंबर को फैयाज शेख और सादिक पटेल को गिरफ्तार कर लिया लेकिन नदीम को अपने दो दोस्तों की गिरफ्तारी की जैसे ही खबर मिली वह फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने सादिक और फैयाज के मोबाइल को जब्त कर वीडियो भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने मोबाइल फ़ॉरेंसिक टीम को दिया है, जिससे यह पता लग सके कि आरोपियो ने वीडियो को और कितने लोगों को भेजा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। महाराष्ट्र: ब्लैकमेल करके 2 साल से कर रहे थे युवती का रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X