Friday, May 03, 2024
Advertisement

कनाडा से आई प्रेमिका की हत्या कर खेत में दफनाया, 1 साल बाद मिला कंकाल; दिल दहला देगी ये खौफनाक वारदात

मृतका रोहतक के बालंद गांव की रहने वाली थी। युवती कनाडा में रह रही थी। उसके प्रेमी ने जून 2022 में मिलने के लिए उसे सोनीपत बुलाया। फिर यहां उसकी हत्या कर शव को खेत में दफना दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: April 06, 2023 9:05 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के सोनीपत में जून 2022 में एक युवती की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। अब इस मामले में पुलिस ने गुत्थी सुलाझा ली है। युवती की हत्या उसके प्रेमी ने की थी और फिर उसके शव को खेत में दफना दिया था। मृतका रोहतक के बालंद गांव की रहने वाली थी। युवती कनाडा में रह रही थी। उसके प्रेमी ने जून 2022 में मिलने के लिए उसे सोनीपत बुलाया। फिर यहां उसकी हत्या कर शव को खेत में दफना दिया।  

प्रेमी से मिलने सोनीपथ आई थी युवती

युवती रोहतक से पिछले साल जनवरी 2022 में हायर एजुकेशन हासिल करने कनाडा गई थी। बताया जा रहा है कि कनाडा से युवती पहले अपने घर रोहतक आई थी। फिर प्रेमी से मिलने सोनीपथ गई थी। जब युवती घर नहीं लौटी तो परिवारवालों ने गन्नौर थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सोनीपत की गन्नौर पुलिस जब मामले को सुलझा नहीं पाई तो भिवानी सीआईए-2 ने मामले की जांच शुरू की। 

गोली मारकर हत्या करने का आरोप

मामले की जांच कर रही भिवानी की अपराध जांच एजेंसी (CIA) ने बताया कि युवती का कंकाल गनौर के गढ़ी-झंझरा मार्ग के नजदीक मंगलवार को मिला। उन्होंने बताया कि युवती की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के आरोप में आरोपी को 2 अप्रैल को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया। 

पहले से शादीशुदा था आरोपी 

सीआईए-2 भिवानी के प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी सुनील पहले से शादीशुदा था और उसने 23 वर्षीय मोनिका की हत्या की। उसके दो बच्चे भी हैं। अधिकारी ने बताया कि सुनील और मोनिका ने पिछले साल मई में कनाडा से लौटने के बाद गाजियाबाद के मंदिर में शादी की थी। उन्होंने बताया कि मोनिका आईईएलटीएस परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद जनवरी 2022 में छात्रा वीजा पर कनाडा गई थी। 

ये भी पढ़ें- 

"चौथी बेगम की याद में बनवाया, फिर 3 और शादियां की" बीजेपी नेता बोले- ताजमहल नहीं प्यार की निशानी

बीजेपी नेता के पिता को लगा दिया ढाई लाख रुपये का नकली इंजेक्शन! मौत

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement