Monday, April 29, 2024
Advertisement

खुद पर पेट्रोल उड़ेलकर धमकी दे रहा था पुलिसकर्मी, गर्लफ्रेंड ने माचिस की तीली जला कर लगा दी आग

हाल ही में, रानी संजय से दूर रहने लगी। संजय ने उसकी किसी अन्य व्यक्ति के साथ चैट और कॉल देख ली। बुधवार को जब संजय रानी को मनाने उसके पास गया तो दोनों के बीच तीखी बहस हुई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 21, 2023 17:36 IST
मृतक का फाइल फोटो- India TV Hindi
Image Source : IANS मृतक का फाइल फोटो

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस कांस्टेबल को उसकी प्रेमिका ने आग लगा दी। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि घायल पुलिसकर्मी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। मृतक की पहचान संजय के रूप में हुई है और वह एक होम गार्ड रानी के साथ रिश्ते में था। दोनों बेंगलुरु के बसवनगुड़ी पुलिस स्टेशन में कार्यरत थे।

गर्लफ्रेंड को मनाने गया था संजय

हाल ही में, रानी संजय से दूर रहने लगी। संजय ने उसकी किसी अन्य व्यक्ति के साथ चैट और कॉल देख ली। बुधवार को जब संजय रानी को मनाने उसके पास गया तो दोनों के बीच तीखी बहस हुई। हाथ में पेट्रोल लेकर संजय ने धमकी दी कि अगर उसने सुलह करने से इनकार किया तो वह खुद को आग लगा लेगा। फिर उसने खुद पर पेट्रोल डाल भी लिया। उसी समय रानी ने माचिस की तीली जला कर आग लगा दी। बाद में स्थिति को गंभीर होते देख रानी ने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की और संजय को बाइक पर विक्टोरिया अस्पताल ले गई। लेकिन संजय ने गुरुवार तड़के दम तोड़ दिया।

खुद का परिवार होने के बावजूद युवती के साथ था रिलेशन

संजय के परिवार का कहना है कि रानी ने जानबूझकर उसे आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, अपना खुद का परिवार होने के बावजूद संजय रानी के साथ रिलेशनशिप में था। पुत्तेनहल्ली पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement