Saturday, April 27, 2024
Advertisement

खौफनाक: भोज से लौट रहे डॉक्टर के सीने में उतारी 4 गोलियां, परिजनों में पसरा मातम

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर एक भोज के कार्यक्रम से अपने घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने डॉक्टर पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: March 01, 2024 12:31 IST
भोज से लौट रहे डॉक्टर के सीने में उतारी 4 गोलियां।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भोज से लौट रहे डॉक्टर के सीने में उतारी 4 गोलियां।

मुजफ्फरपुर: जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। लूट और हत्या जैसी वारदात से लोग सहमे हुए हैं। यहां पर झपहां ओवरब्रिज के पास गुरुवार की रात अपराधियों ने एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने डॉक्टर सुनील पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। उनके सीने में चार गोलियां लगी हैं। गोली लगने के बाद सुनील खून से लतपथ होकर बाइक से नीचे गिरकर और ओवर ब्रिज पर छटपटाने लगा। बताया जा रहा है कि मीनापुर के धर्मपुर में सुनील की दवा की दुकान है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सुनील को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या की वजह स्पष्ट नहीं

बताया जा रहा है कि सुनील अपनी दवा दुकान बंदकर अहियापुर स्थित डेरा लौट रहे थे। इसी दौरान झपहां ओवरब्रिज पर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं सूचना मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे। मौके पर पहुंचे एएसपी नगर भानु प्रताप सिंह और अहियापुर थानाध्यक्ष पुलिस टीम छानबीन में जुट गए। इसके साथ ही पुलिस टीम ने परिजनों से भी पूछताछ की। प्रारंभिक जांच में लूटपाट या छीनैई की बात सामने नहीं आई है। पुलिस की टीम आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने दुश्मनी में सुपारी देकर शूटर से हत्या कराने की आशंका जताई है। फिलहाल हत्या की वजह अभी साफ नही  हो पाई है।

ओवरब्रिज पर रोककर मारी गोली

परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुनील धर्मपुर में दवा दुकान बंद कर एक विवाह समारोह में गए थे। भोज खाने के बाद वह अपने आवास पर बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान झपहां ओवरब्रिज पर अज्ञात अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और सीने में सामने से गोली मार दी। वह बेसुध होकर गिर गए। ओवरब्रिज पर उनके शव के साथ उनकी बाइक भी पड़ी हुई थी। वहीं गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। 

जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों घटना की सूचना पुलिस को दी। हत्या के बाद लोगों में पुलिस के प्रति काफी गुस्सा देखने को मिला। पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। एएसपी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या हुई है। पूर्व के विवाद, आपसी रंजिश समेत सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

7 माह की बच्ची के रोने से नींद में पड़ी खलल, हैवान पिता ने दीवार पर पटककर मार डाला

जंगल में पड़े बैग को पुलिस ने खोला तो उड़े होश, टुकड़ों में मिला गर्भवती महिला का शव

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement