1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. कोलकाता की युवती से क्लब में की दोस्ती, खूब पिलाई शराब, फिर नोएडा के होटल में किया रेप

Gurugram Crime News: कोलकाता की युवती से शख्स ने नोएडा के होटल में किया रेप

Gurugram Crime News: महिला ने DLF फेज-2 थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि वह बुधवार रात सेक्टर-29 के एक क्लब में गई हुई थी।

Agencies Reported By: Agencies
Published on: August 06, 2022 19:55 IST
Gurugram Crime News, Gurugram Rape, Noida Rape, Noida Rape News- India TV Hindi News
Image Source : PTI Representational Image.

Highlights

  • आरोपी ने महिला से गुरुग्राम के एक क्लब में दोस्ती की थी।
  • घटना को कथित तौर पर नोएडा के होटल में अंजाम दिया गया।
  • महिला कोलकाता से कंपनी के काम के सिलसिले में आई हुई थी।

Gurugram Crime News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोलकाता की एक युवती के साथ कथित तौर पर बलात्कार की घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने बताया कि उसके साथ रेप करने वाले शख्स ने पहले उससे गुरुग्राम के एक क्लब में दोस्ती की, उसे शराब पिलाई और नोएडा के एक होटल में उसके साथ रेप किया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती एक कंपनी में मार्केटिंग एग्जेक्यूटिव ऑफिसर है और वह कंपनी के ही काम के सिलसिले में गुरुग्राम आई थी और यहां के एक गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी।

‘डिनर के बहाने होटल में ले जाकर किया रेप’

महिला ने DLF फेज-2 थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि वह बुधवार रात सेक्टर-29 के एक क्लब में गई हुई थी। वहां एक शख्स ने उसके साथ दोस्ती की और साइबर हब में डिनर के लिए ले गया, और उसे शराब और सिगरेट की पेशकश की। महिला की शिकायत के मुताबिक, बाद में वे दूसरे क्लब में गए और उस व्यक्ति की कार में देर रात लगभग ढाई बजे वहां से निकल गए। वह शख्स डिनर के बहाने महिला को नोएडा के एक होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ रेप किया।

‘शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी’
महिला ने कहा कि आरोपी ने उसके खिलाफ शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उसने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सुबह उसे गुरुग्राम के सेक्टर-40 में छोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, महिला की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान के लिए क्लब और आसपास के इलाकों के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Latest Crime News