Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jabalpur News: रेप के आरोपी ने जेल से छूटने पर फिर किया उसी लड़की से गैंगरेप, केस वापस लेने की दी धमकी

Jabalpur News: आरोपी विवेक पटेल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू की नोक पर पीड़िता के घर में घुस कर जबरन रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी और उसके दोस्त ने इस कृत्य की वीडियोग्राफी की और धमकाया भी।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Updated on: August 03, 2022 16:50 IST
Rape Victim- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rape Victim

Highlights

  • जमानत पर रिहा होने के बाद उसी पीड़िता के साथ फिर गैंगेरप
  • युवक और उसके दोस्त ने चाकू की नोक पर पीड़िता से गैंगरेप किया
  • केस वापस नहीं लेने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेप पीड़ित एक लड़की से आरोपी द्वारा दोबारा रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रेप के मामले में गिरफ्तारी के बाद रिहा हुए एक युवक ने चाकू की नोक पर पीड़िता से गैंगरेप किया। साथ ही वीडियो बनाकर केस वापस न लेने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। मामला जबलपुर के पाटन थाना क्षेत्र का है। यहां के एक आरोपी विवेक पटेल ने अपने साथी के साथ पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ रेप किया और बाद में उसके दोस्त ने भी पीड़िता को अपना शिकार बनाया। विवेक पटेल ने 2 साल पहले भी इसी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया था और उसे गिरफ्तार किया गया था, वह लगभग एक साल तक जेल में रहा और जमानत पर रिहा हुआ है।

गैंगरेप का वीडियो वायरल करने की धमकी दी

पाटन थाने के प्रभारी आसिफ इकबाल ने बताया कि पीड़िता ने जो पुलिस को शिकायत दी है उसके मुताबिक आरोपी विवेक पटेल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू की नोक पर उसके घर में घुस कर जबरन रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी और उसके दोस्त ने इस कृत्य की वीडियोग्राफी की और धमकाया कि अगर उसने केस वापस नहीं लिया तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

2 साल पहले भी आरोपी ने किया था रेप
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता जब 17 साल की थी, तब उसके साथ आरोपी ने रेप की वारदात की थी, अब वह 19 साल की है और एक बार फिर आरोपी ने रेप किया और उससे शिकायत वापस लेने की धमकी दी है। इस घटना में आरोपी के साथ ही उसके एक दोस्त की संलिप्तता मिली है। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

थाना प्रभारी के अनुसार, दोनों आरोपियों की तलाश जारी है, लेकिन किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement