1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पिता और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख आगबबूला हुआ युवक, दोनों को मार डाला

पिता और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख आगबबूला हुआ युवक, दोनों को मार डाला

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवक द्वारा अपने पिता और पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 03, 2021 20:20 IST
Illicit Affair, Man Kills Father, Man Kills Wife, Man Kills Father Jabalpur, Man Kills Wife Jabalpur- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवक द्वारा अपने पिता और पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है।

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवक द्वारा अपने पिता और पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। रिपोरट्स के मुताबिक, अपने पिता और पत्नी को कथित रूप से आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद आगबबूला हुए 35 वर्षीय युवक ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। दोनों की हत्या करने के बाद युवक ने इसकी जानकारी अपने चाचा के घर जाकर खुद ही दी और फिर कुल्हाड़ी लेकर अपने घर के दरवाजे पर बैठ गया। पुलिस ने आरोपी को उसके घर की दहलीज से ही गिरफ्तार किया।

शुक्रवार के रात की है घटना

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) एस. एस. बघेल ने शनिवार को बताया कि यह मामला जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर गोकलाहार गांव का है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात संतोष लोधी ने अपने पिता अमन लोधी (65) और पत्नी कविता (32) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान संतोष ने पुलिस को बताया कि घर में पिता और पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद वह अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और उसने दोनों की हत्या कर दी।

‘कमरे में ही पड़े थे शव’
एस. एस. बघेल ने बताया कि आरोपी के एक रिश्तेदार ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिसकर्मियों के दल को कमरे में खून से लथपथ शव पड़े मिले जबकि आरोपी घर की दहलीज पर बैठा था। उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे जांच की जा रही है। संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी। उनके 14 साल का एक बेटा और 12 साल की एक बेटी है। संतोष की गिरफ्तारी के बाद उसके चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए। (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पिता और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख आगबबूला हुआ युवक, दोनों को मार डाला News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X