1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पिता ने बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को मारी गोली, जुमे की नमाज पढ़कर लौट रहा था मृतक

पिता ने बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को मारी गोली, जुमे की नमाज पढ़कर लौट रहा था मृतक

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र के बधौली गांव में पिता ने झूठी शान की खातिर अपनी नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 03, 2021 19:23 IST
Meerut Murder, Meerut Boyfriend Murder, Meerut Namaz Murder- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के मेरठ में पिता ने झूठी शान की खातिर अपनी नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र के बधौली गांव में पिता ने झूठी शान की खातिर अपनी नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार, खरखौदा थाना क्षेत्र निवासी तौसिन की 16 साल की बेटी का 18 साल के आरिफ के साथ प्रेम संबंध था। तौसिन को जब दोनों के संबंध के बारे में पता चला तो उसने अपना आपा खो दिया और दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

‘किशोरी ने कहा कि उसे पिता ने गोली मारी है’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तौसिन ने पहले आरिफ पुत्र अली मोहम्मद को गोली मारी और इसके बाद अपनी बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया। तौसिन ने आरिफ की हत्या उस समय की जब वह मस्जिद से नमाज पढ़कर लौट रहा था। इसके बाद तौसिन घर गया और अपनी बेटी को भी गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि आरिफ को 4 गोलियां मारी गईं जबकि नाबालिग लड़की को 2 गोलियां लगीं। उन्होंने बताया कि आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि किशोरी को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि किशोरी ने पुलिस को दिए गए मृत्यु पूर्व बयान में बताया कि उसके पिता तौसिन ने आरिफ और उसे गोली मारी है।

‘दोनों में इशारे होते देख आपा खो बैठा’
एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके से ही हत्या के आरोप में तौसिन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा बरामद कर लिया। हालांकि जब पुलिस तौसिन को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तो उसने पहले आरिफ के परिजनों पर ही हत्या का आरोप लगाया था, लेकिन बाद में अपना गुनाह कबूल कर लिया। तौसिन ने बताया कि उसने कई बार अपनी बेटी को भी मना किया, और आरिफ के पिता से भी बात की, लेकिन कुछ नहीं हुआ। शुक्रवार को आरिफ मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद अपने घर जा रहा था, और उसकी बेटी छत पर खड़ी थी। दोनों में इशारे होते देख वह आपा खो बैठा और भीड़ के बीच में ही आरिफ को गोली मार दी। पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पिता ने बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को मारी गोली, जुमे की नमाज पढ़कर लौट रहा था मृतक News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X