Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Illicit Relationship News: पति को था नाजायज संबंध का शक, पत्नी के ‘प्रेमी’ को बुरी तरह पीटा

Illicit Relationship News: घटना के बाद मनोहर ने 2 आरोपियों के खिलाफ वाकड पुलिस स्टेशन में अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

Jayprakash Singh Reported By: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: July 22, 2022 19:21 IST
Illicit Relationship News, Husband thrashed wife boyfriend, Illicit Relationship- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Manohar Vetal.

Highlights

  • आरोपी को था पत्नी के साथ नाजायज संबंध का शक।
  • आरोपियों ने बुरी तरह की कथित प्रेमी की पिटाई।
  • मनोहर के प्राइवेट पार्ट पर छिड़का ऑइंटमेंट स्प्रे।

Illicit Relationship News: महाराष्ट्र के पुणे क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड शहर के वाकर परिसर में एक शख्स ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी के कथित प्रेमी को बुरी तरह टॉर्चर किया है। अजय राजेंद्र पवार नाम के शख्स ने अपनी पत्नी के साथ नाजायज संबंध के शक में मनोहर वेताल नाम के शख्स को पहले तो किडनैप किया, और फिर उसकी जमकर पिटाई की। मनोहर ने अपनी शिकायत में बताया है कि अजय सिर्फ इतने पर ही नहीं रुका, बल्कि उसने उसके गुप्तांगों पर ऑइंटमेंट स्प्रे मारकर भी यातना दी।

गंभीर रूप से घायल हुआ मनोहर

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 30 साल का मनोहर बुरी तरह घायल हो गया है। घटना के बाद मनोहर ने 2 आरोपियों के खिलाफ वाकड पुलिस स्टेशन में अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज कराया है। मनोहर ने अपनी शिकायत में आगे कहा कि अजय राजेंद्र पवार नाम के शख्स ने अपने एक साथी प्रमोद बालू चासडकर के साथ मिलकर उसे किडनैप किया। मनोहर ने बताया कि दोनों ने उसे छत्रपति चौक से ट्रक रुकवाकर किडनैप किया, और फिर कार में बिठाकर बुरी तरह पीटा।

‘दोनों ने गुप्तांगों पर छिड़का स्प्रे’
मनोहर ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि दोनों आरोपी इसके बाद उसे एक फ्लैट में ले गए और बंद कमरे में गन्ने, लोहे की रॉड और चमड़े के पट्टे से जमकर पीटा। मनोहर के मुताबिक, आरोपी इतने पर ही नहीं रुके बल्कि उसके गुप्तांगों, आंखों और नाक पर स्प्रे मारकर काफी यातना दी। मनोहर ने बताया कि आरोपियों ने उसे बुरी तरह टॉर्चर किया और नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। पुलिस ने मनोहर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement