Saturday, April 20, 2024
Advertisement

असम में बीमार महिला को उसके पति ने जिंदा जलाया, घर में भी लगाई आग! जानें वजह

पुलिस ने बताया, ''बुधवार रात को हमें सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ अपने घर को आग के हवाले कर दिया है। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: March 31, 2023 12:35 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

असम से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बीमार महिला को उसके पति ने जिंदा जलाकर मार डाला है। मामला राज्य के दीमा हसाओ जिले का है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी जॉय सरन लंगथासा को हरंगजाओ इलाके के मियांगक्रा गांव से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम बिनीता हफलोंगबार है। दीमा हसाओ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनलज्योति दास ने बताया, ''बुधवार रात को हमें सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ अपने घर को आग के हवाले कर दिया है। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

बीते सात महीने से बीमार थी पत्नी

पुलिस के मुताबिक महिला पिछले सात महीने से बीमार थी और वह बिस्तर पर पड़ी हुई थी। दास ने कहा, प्रारंभिक जांच के अनुसार, लंगथासा बिनीता हाफलोंगबार की मौत के लिए जिम्मेदार है। आगे की पूछताछ जारी है। पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।  

सोते समय जिंदा जलाया

ऐसा ही मामला कुछ महीने पहले उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके से सामने आया था। जहां एक युवक ने पत्नी को सोते समय जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया था। आरोपी ने पत्नी को जिंदा जलाने के लिए उसके बिस्तर में आग लगा दी और दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर भाग गया था । महिला की नींद खुली तो वह चिल्लाने लगी। उसने भागने की कोशिश की लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण फंस गई। किसी तरह उसने आग बुझाकर उसने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर हालत में कमरे से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। उसके पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें

त्रिपुरा में 7.3 करोड़ रुपये का गांजा जब्त, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

तेलंगाना: शराब के लिए नहीं दिए पैसे, तो नशे में चूर व्यक्ति ने बेटी और पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement